,

किसी भी संस्थान को सुचारू रूप से चलाने में महिला स्टाफ का योगदान महत्वपूर्ण- डॉ. पवनकुमार चिल्लौरिया

Posted by

– प्राइम हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिला स्टॉफ को सम्मानित किया

देवास। प्रतिवर्ष 8 मार्च को विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा और प्रेम प्रकट करते हुए, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। प्राइम हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिला स्टॉफ को सम्मानित किया गया।

प्राइम हॉस्पिटल के आशीष चौहान ने बताया कि इस अवसर पर प्राइम हॉस्पिटल के संचालक डॉ. पवनकुमार चिल्लौरिया ने सम्मान समारोह में महिला स्टॉफ को सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मदर इंडिया स्कूल की संचालिका मुक्ति दुबे ने प्राइम हॉस्पिटल में अभूतपूर्व सेवा प्रदान करने वाली सीमा अडसुले, यास्मिन खान, अनीता जोगवाल, हेमा मालवीय, संगीता जायसवाल, प्रियंका सोलंकी, तनु कंडारा, दिव्या सरवर को पुष्प प्रदान कर एवं मिठाई खिलाकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामना दी। इस अवसर पर डॉ. चिल्लौरिया ने महिला स्टाफ के सम्मान में कहा कि हॉस्पिटल को सुचारू रूप से चलाने में महिला स्टॉफ का योगदान दूसरे स्टॉफ से कम नहीं है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुक्ति दुबे का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से हॉस्पिटल के विशाल चौहान, अंकित, ऋतिक, रॉबर्ट स्वामी, प्राइम मेडिकल के मनोज पटेल, प्राइम पैथोलॉजी के विपिन कुमावत मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *