Pune Koyata Gang | ‘हम इस इलाके के भाई है…’, पुणे में फिर मचा कोयता गैंग का आतंक, बाइक पर सवार होकर फैलाई दहशत

Posted by

[ad_1]

'We are brothers of this area...', terror of Koyta gang again in Pune, spreading terror by riding on bike

पुणे: पुणे (Pune) में फिर एक बार कोयता गैंग (Pune Koyata Gang) ने आतंक मचाया है। पुणे में कोयता गैंग को रोकने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाए हैं। फिर भी इस गैंग की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच  कोयता गैंग ने उत्तम नगर इलाके में आतंक मचा रखा है। करीब चार युवकों ने हाथ में कोयता लेकर दहशत मचाई है। यह सब बाइक पर सवार होकर इलाके में घूम रहे थे। हालाँकि, पुलिस ने इन चारों युवकों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। 

मिली हुई जानकारी के अनुसार, उत्तम नगर इलाके में चार युवक हाथ में कोयता लेकर घूम रहे थे। इस दौरान यह युवक, ‘हम इलाके के भाई हैं’ ऐसा कहते हुए चिल्ला रहे थे। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हाथ में कोयता लेकर दहशत मचाने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम चंद्रकांत सुतार (उम्र 30), सूरज गायकवाड़ (उम्र 22), राहुल धोडगे (उम्र 28), अथर्व यानपुरे (उम्र 19) हैं।

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी नशे में थे। उसकी किसी से कहासुनी हो गई थी। उसके बाद इन चारों ने मिलकर उन व्यक्तियों को खोजने के लिए उत्तमनगर क्षेत्र के कोंडवे धवंडे इलाके के चक्कर लगाए। इस दौरान उन्होंने लोगों को कोयता दिखाकर उन्हें डराने की कोशिश भी की।

इस दौरान उन्होंने धमकी देते हुए कहा, ”हम इस इलाके के भाई हैं, हमारे बीच कोई आया तो…।”  इस घटना से इलाके में कुछ देर तनाव रहा। हंगामे के बाद ये चारों वहां से भाग गए। पुलिस ने तुरंत इस मामले में जांच शुरू कर दी और चारों को गिरफ्तार कर लिया। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *