Kashmir में अपने घरों से दूर सुरक्षा में तैनात CRPF जवानों ने साथियों के साथ जमकर खेली Holi

Posted by

[ad_1]

CRPF Jawans celebrate Holi

Prabhasakshi

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भी अपने घरों से दूर सीआरपीएफ जवानों ने खूब नाच गाना किया और रंग गुलाल एक दूसरे को लगाकर होली का त्योहार मनाया। जवानों के साथ होली के रंग में रंगने के लिए कई स्थानीय लोग भी शामिल हुए।

देशभर में होली का त्योहार पारम्परिक उल्लास और हंसी-खुशी के साथ मनाया गया। खासतौर पर इस बार चूंकि कोविड संबंधी कोई प्रतिबंध नहीं थे इसलिए होली पर्व की धूम देखते ही बन रही थी। क्या आम और क्या खास, हर कोई रंगों में रंगा नजर आ रहा था। वहीं सीमा पर तैनात हमारे जवानों ने भी रंगों के इस त्योहार को धूमधाम से मनाया। जवान घर से दूर भले थे लेकिन अपने सहकर्मियों का साथ हर कमी को पूरा कर रहा था। श्रीनगर की बात करें तो यहां सीआरपीएफ जवानों ने धूमधाम से होली भी खेली और देशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं। प्रभासाक्षी संवाददाता से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता देश की सुरक्षा है। सभी ने कहा कि आज साथियों के साथ होली मनाना काफी अच्छा लग रहा है।

उधर, पुलवामा में भी अपने घरों से दूर सीआरपीएफ जवानों ने खूब नाच गाना किया और रंग गुलाल एक दूसरे को लगाकर होली का त्योहार मनाया। जवानों के साथ होली के रंग में रंगने के लिए कई स्थानीय लोग भी शामिल हुए। हम आपको बता दें कि पूरे जम्मू-कश्मीर में होली के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध थे।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *