Pune Viral Video | पुणे में स्नैचर की पिटाई, दादी की चेन बचाने के लिए 10 साल की पोती भीड़ गई लुटेरे से

Posted by

[ad_1]

Image-Twitter

Image-Twitter

महाराष्ट्र: आए दिन देखा जा रहा है कि पुणे शहर में दिन पर दिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शहर में चेन चोरों ने धूम मचा रखी है। ऐसे में अब सामने आया है कि पुणे शहर और आसपास के इलाकों में रोजाना ऐसी 5 से 6 घटनाएं हो रही हैं। ऐसी ही एक घटना शिवाजी नगर के मॉडल कॉलोनी इलाके में हुई है। जी हां दरअसल दोपहिया वाहन पर आए चोर ने पता पूछने के बहाने दादी के गले से सोने की चेन झपटने का प्रयास किया। लेकिन दस साल की बच्ची ने चोर को ऐसा सबक सिखाया कि चोर को खाली हाथ जाना पड़ा। बता दें कि हैरान कर देने वाली यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

यह भी पढ़ें

क्या है पूरा माजरा 

घटना के संबंध में अधिक जानकारी यह है कि दोपहिया वाहन पर आए चोर ने पता पूछने के बहाने 60 वर्षीय दादी के गले से सोने की चेन छीनने का प्रयास किया। लेकिन पास में ही मौजूद 10 साल के पोती ने चोरों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया है। इस छोटी सी बच्ची का नाम ऋत्वी घाग है और उसकी इस बहादुरी की हर तरफ तारीफ हो रही है। वाकई में इस बच्ची के हिम्मत को दाद देनी चाहिए। 

पोती ने किया लुटेरे का बुरा हाल 

मॉडल कॉलोनी में रहने वाली दादी लता घाग रात करीब आठ बजे अपनी दो चचेरी बहनों के साथ फुटपाथ पर युवती के घर जा रही थी। तभी बाइक पर 25 से 30 साल का एक युवक आया और उसने दादी से उसका पता पूछा। दादी पता बता ही रही थी कि चोर ने इधर-उधर देखा और दादी के गले से ढाई तोला सोने की चेन झपटने की कोशिश की। लेकिन इस छोटी बच्ची ने सीधे चोर पर हमला कर दिया और उसकी योजना विफल हो गई और वह मौके से भाग गया। फ़िलहाल अब पोलिस इस मामले की जांच कर रही है। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *