road accident में दो बच्चों की मौत, माता-पिता गम्भीर रूप से घायल

Posted by

[ad_1]

Two children died

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Commons

पत्नी नीलम और दो बच्चों– पांच वर्षीय कान्हा तथा तीन साल की बेटी संध्या को मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद के जसराना कस्बा ले जा रहा था लेकिन रास्ते में मथुरा से करीब 20 किलोमीटर दूर कुरकंदा गांव के पास पीछे से आ रही बस ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।’

मथुरा। मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। घटना में मोटरसाइकिल सवार दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके माता-पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बुधवार को बताया कि महेंद्र सिंह हरियाणा के फरीदाबाद से मंगलवार देर रात अपनी पत्नी नीलम और दो बच्चों– पांच वर्षीय कान्हा तथा तीन साल की बेटी संध्या को मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद के जसराना कस्बा ले जा रहा था लेकिन रास्ते में मथुरा से करीब 20 किलोमीटर दूर कुरकंदा गांव के पास पीछे से आ रही बस ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।’

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दोनों बच्चे सड़क पर जा गिरे और वहां से गुजर रहे वाहनों की चपेट में आ गये। अधिकारी के मुताबिक, इस घटना में महेंद्र और नीलम भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
पुलिस ने दोनों घायलों को फरह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *