Indrapuri में कुत्ते का रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पड़ोसी की शिकायत पर मामला दर्ज

Posted by

[ad_1]

Delhi Dog Rape Case

प्रतिरूप फोटो

ANI

इंद्रपुरी जेजे कॉलोनी बी ब्लॉक के रहने वाले राजेश ने हाल ही में अपने पड़ोस में रहने वाले सतीश नाम के शख्स के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। राजेश ने सतीश पर एक कुतिया का रेप करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं राजेश ने पुलिस को इस संदर्भ में एक वीडियो भी दिया है।

राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार देने वाली घटनाएं एक के बाद एक सामने आ रही हैं। हाल ही में हरि नगर इलाके से कुत्ते के रेप का मामला सामने आया था। अब ऐसा ही मामला इंद्रपुरी इलाके से भी सामने आया है। दरअसल, इंद्रपुरी जेजे कॉलोनी बी ब्लॉक के रहने वाले राजेश ने हाल ही में अपने पड़ोस में रहने वाले सतीश नाम के शख्स के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। राजेश ने सतीश पर एक कुतिया का रेप करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं राजेश ने पुलिस को इस संदर्भ में एक वीडियो भी दिया है, जिसमें आरोपी कथित तौर पर कुतिया के साथ दुष्कर्म करता नजर आ रहा है।

राजेश की शिकायत के अनुसार, 28 फरवरी की रात जब वह एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहा था तब उसे एक कुत्ते के रोने की आवाज सुनी। आवाज का पीछा करते हुए वह जब उस जगह पर पहुंचा तो उसने देखा कि सतीश कुत्ते का रेप कर रहा था। सतीश को ऐसा करते देख राजेश ने तुरंत उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने वीडियो के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सतीश के खिलाफ धारा 377 और 11 पशु अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की। मामले की जाँच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, यह बात भी सामने आ रही है कि सतीश पहले भी ऐसी हरकते कर चुका है। उसपर कॉलोनी के छोटे बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *