Tamil Nadu: एमके स्टालिन ने बिहार के सीएम से की बात, अफवाह फैलाने वालों को बताया देशद्रोही

Posted by

[ad_1]

MK Stalin

ANI

बिहार में विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार से इसकी जांच की मांग कर रहा है। एमके स्टालिन ने कहा कि यह बेहद निंदनीय है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इतने घटिया तरीके से राजनीति कर रहे हैं।

तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमलों की खबरों के पीछे एमके स्टालिन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम लोग की अफवाहों को फैलाने वाले व्यक्ति भारत की अखंडता के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने अफवाह फैलाने वाले लोगों को देशद्रोही बताया है और कहा है कि वह अपने भाइयों की रक्षा करेंगे। उन्होंने नीतीश कुमार को प्रवासी मजदूरों की सुरक्षा का आश्वासन भी दिया है और साथ ही साथ कहा है कि इस तरह के दुर्भावनापूर्ण अभियान में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। इन सबके बीच बिहार का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु पहुंचने वाला है। 

दरअसल, बिहार में विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार से इसकी जांच की मांग कर रहा है। एमके स्टालिन ने कहा कि यह बेहद निंदनीय है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इतने घटिया तरीके से राजनीति कर रहे हैं। जानबूझकर अफवाह फैलाने, डर और दहशत फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि दूसरे राज्यों के श्रमिकों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है और पुलिस विभाग के हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध हैं। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब अखबार के माध्यम से मुझे जानकारी मिली तो मैंने अधिकारियों से मामले के बारे में जानकारी निकालने को कहा। उन्होंने कहा कि कल टीम भेजने के लिए बोला गया है, वह टीम जा रही है और एक-एक चीज देखेगी। 

इससे पहेल दोनों सदनों के भाजपा सदस्यों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा था, ‘‘मुख्यमंत्री ने हमारे प्रस्ताव पर सहमति व्यक्त की है कि एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल कल तमिलनाडु का दौरा करेगा। सिन्हा ने सदन की एक समिति को तमिलनाडु भेजने की अपनी मांग को ठुकराए जाने के लिए तेजस्वी और बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी की आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को कुछ अधिकारियों को उस राज्य में भेजने के लिए भी तलब किया। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *