बिहारी मजदूरों पर हमले की झूठी खबर फैलाने वाले 2 पत्रकारों पर दर्ज हुआ केस, तमिलनाडु पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

Posted by

[ad_1]

2 journalists

Creative Common

अलग-अलग शिकायतों में भाजपा प्रवक्ता प्रशांत उमराव को दैनिक भास्कर के संपादक और बिहार के एक अन्य पत्रकार मोहम्मद तनवीर के साथ बुक किया गया। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हुए हमले के आरोपों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के एक भाजपा नेता और दैनिक भास्कर के एक अनाम संपादक सहित दो पत्रकारों पर तमिलनाडु पुलिस द्वारा तमिलनाडु में उत्तर भारतीय श्रमिकों पर हमलों के बारे में ऑनलाइन “झूठी और निराधार” रिपोर्ट के लिए मामला दर्ज किया गया है। जैसे ही भाजपा ने रिपोर्ट के बाद मामला उठाया, बिहार सरकार ने शनिवार को तमिलनाडु में एक टीम को जायजा लेने के लिए भेजा और झारखंड ने कहा कि वह ऐसा करेगा।

अलग-अलग शिकायतों में भाजपा प्रवक्ता प्रशांत उमराव को दैनिक भास्कर के संपादक और बिहार के एक अन्य पत्रकार मोहम्मद तनवीर के साथ बुक किया गया। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। तमिलनाडु सरकार द्वारा शनिवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि तमिलनाडु में सभी उत्तर भारतीय श्रमिक राज्य में शांति से रह रहे हैं। 

इससे पहले तमिलनाडु में कथित तौर पर बिहार के श्रमिकों पर हुए हमले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब अखबार के माध्यम से मुझे जानकारी मिली तो मैंने अधिकारियों से मामले के बारे में जानकारी निकालने को कहा। कल टीम भेजने के लिए बोला गया है, वह टीम जा रही है और एक-एक चीज देखेगी। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *