बागली विधायक मुरली भंवरा को मिली शिक्षा विभाग परामर्शदात्री समिति में जिम्मेदारी

Posted by

Mla bagli

बेहरी। हाल ही में मध्यप्रदेश शासन ने विभिन्न विभागों के लिए परामर्श समिति बनाई है। शिक्षा विभाग परामर्श दात्री समिति में बागली विधायक मुरली भंवरा सहित पांच अन्य विधायकों को इस समिति में शामिल किया है।

दीपावली पर्व पर बागली विधानसभा के विधायक मुरली भंवरा को इस प्रकार का दायित्व मिलना क्षेत्रवासियों के लिए मध्यप्रदेश शासन का दीपावली का तोहफा है।

गौरतलब है कि बागली विधायक भंवरा पूर्व में सरस्वती शिशु मंदिर के विभिन्न दायित्व का निर्वहन कर चुके हैं। बागली में भी उन्होंने आचार्य पद की लंबी सेवा शिशु मंदिर के माध्यम से पूर्ण की है। चुनाव लड़ने के 2 वर्ष पूर्व तक उज्जैन संभाग के डोंगला शिशु मंदिर में अपना दायित्व निभाते रहे। बाद में शिक्षा विभाग से ही जुड़े संगठन के विभिन्न पद पर रहकर भारतीय संस्कृति ज्ञान शिक्षा में अपनी आम भूमिका निभाई है।

इसी अनुभव के आधार पर बागली विधायक को नया दायित्व मध्यप्रदेश शासन शिक्षा मंत्री द्वारा दिए जाने से क्षेत्र में खुशी के साथ-साथ आशा बनी है कि क्षेत्र में शैक्षणिक गतिविधि में बागली विधानसभा हमेशा की तरह अग्रणी रहेगा।

उन्हें समिति में शामिल करने पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल, अधिवक्ता सूर्यप्रकाश गुप्ता, मंडल उपाध्यक्ष अधिवक्ता गोविंद यादव, सरपंच हुकमसिंह बछानिया, वरिष्ठ पत्रकार हीरालाल गोस्वामी, उप सरपंच लखन दांगी, सेवानिवृत्त सैनिक जय गोस्वामी, राष्ट्रीय हिंदू संगठन के केदार पाटीदार, मुकेश दांगी, बहादुरसिंह अमडावदिया, हरीश उपाध्याय, जुगल पाटीदार, भागीरथ पटेल, कंचनसिंह दांगी, संतोष माली, गोपाल गुप्ता सहित इष्ट मित्रों ने बधाई देते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव और शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *