सामुदायिक भवन निर्माण की प्रक्रिया शुरू

Posted by

bagli news

बेहरीवासियों को मिली सुविधा, विधायक ने चुनाव प्रचार में किया था वादा

बेहरी (हीरालाल गोस्वामी)। चुनाव प्रचार के दौरान बागली विधायक मुरली भंवरा बेहरी नगर में पहुंचे थे। उस समय नरसिंह मोहल्ला स्थित अंबे माता चौराहे पर बेहरीवासियों ने उनका स्वागत करते हुए समर्थन दिया था। उसी वक्त जीतने की स्थिति में मांग पत्र भी सौंप दिया था। इसमें अंबे माता चौराहे पर सामुदायिक भवन बनाने की बात कही थी।

मुरली भंवरा ने सादगी पूर्ण स्वागत स्वीकार करते हुए कहा था कि विधायक बनने के 6 महीने बाद ही यह मांग पूरी कर दी जाएगी और हुआ भी यही। बेहरी के नरसिंह मोहल्ला में अंबे माता चौक पर 10 लख रुपए की लागत से भवन बनाने की प्रक्रिया नवरात्रि पर्व में शुरू हो गई है।

ग्रामीण रतन बागवान, बलराम दांगी, पूर्व जनपद सदस्य बालाराम बछानिया, राहुल दांगी, डॉ. अनिल विश्वकर्मा, तुलसीराम विश्वकर्मा, दिनेश बामनिया, राजेश बामनिया, कैलाश बागवान, देवीलाल बछानिया ने बताया कि यह भवन बन जाने से छोटे परिवारों एवं मध्यमवर्गीय परिवारों को धर्मशाला के अतिरिक्त खर्च से मुक्ति मिलेगी। सभी समाज के पारिवारिक कार्यक्रम इस भवन में आसानी से पूर्ण हो जाएंगे। सरपंच हुकुमसिंह बछानिया ने बताया कि सामुदायिक भवन बन जाने से सबसे अधिक फायदा गरीब लोगों का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *