जल जमाव की समस्या का निराकरण किया

Posted by

– विधायक व महापौर प्रतिनिधि अग्रवाल ने जल जमाव वाले स्थानों पर पैदल भ्रमण कर निरीक्षण किया

देवास। बुधवार रात को शहर में अचानक हुई तेज बारिश से कुछ वार्डो में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हुई। महापौर गीता दुर्गेश अग्रवाल ने जल जमाव की स्थिति उत्पन्न न हो इस हेतु गत माह से ही नालों एवं नालियों की सफाई का कार्य आरंभ करवा दिया गया था, जो निरंतर चल रहा है। जिन वार्डो में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न होती है, उन स्थानों के नालों एवं नालियों की सफाई निगम की टीम द्वारा तेज गति से की जा रही है।

बुधवार को रात में तेज बारिश से कुछ वार्डो में जल जमाव हुआ। विधायक एवं महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल ने देर रात को वार्ड में पैदल भ्रमण कर निरीक्षण किया तथा वहां के रहवासियों से चर्चा की।

निगम की टीम बारिश होने के पूर्व से ही अलर्ट थी। निगम की टीम एवं अधिकारियों द्वारा जहां-जहां जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हुई वहां से पानी निकासी का कार्य किया। रहवासियों द्वारा जल्द ही पानी की निकासी के निराकरण पर श्री अग्रवाल का आभार मानते हुए निगम की टीम को धन्यवाद दिया।

Dewas news

श्री अग्रवाल ने बताया कि नगर निगम में आयुक्त रजनीश कसेरा से पूर्व में ही चर्चा कर बारिश के दिनों में जल जमाव एवं अन्य समस्याओं के निपटान के लिए दल गठित किए जाने हेतु चर्चा हुई थी। चर्चा के दौरान ही आयुक्त ने दिन एवं रात के लिए प्रथक 2 दल सम्पूर्ण वर्षाकाल में जल जमाव की स्थिति से निपटने के लिए गठित करवाए। श्री अग्रवाल के भ्रमण के दौरान निगम अधिकारी एवं टीम उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *