वार्ड 30 आदर्श नगर के रहवासी पहुंचे नगर निगम व एसपी ऑफिस

Posted by

– प्रधान आरक्षक द्वारा शासकीय मार्ग पर अवैध कब्जे की शिकायत की

देवास। वार्ड क्रमांक 30 के बी सेक्टर आदर्श नगर के रहवासी बुधवार को पार्षद शीतल गेहलोत के नेतृत्व में नगर निगम एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। रहवासियों ने प्रधान आरक्षक द्वारा अपने पद के दुरुपयाेग का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। आवेदन में बताया कि पुलिस विभाग के प्रधान आरक्षक द्वारा रहवासियों के शासकीय मार्ग पर कब्जा किया गया है।

रहवासियों ने आवेदन में बताया, कि प्रधान आरक्षक द्वारा अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आदर्श नगर बी सेक्टर में स्थित सार्वजनिक मार्ग (गजरा गियर्स चौराहे से माताजी टेकरी की ओर जाने वाला मार्ग) को अवैध रूप से बंद कर दिया गया है। शासकीय रोड को उखाड़ दिया गया तथा रोड के किनारे नगर पालिक निगम द्वारा लगाई गई रैलिंग (शासकीय संपत्ति) को हटा दिया तथा रोड पर अवैध रूप से कब्जा कर वाहनों को पार्क किया गया है। सार्वजनिक रोड बाधित करने का रहवासियों द्वारा विरोध किया जाता है तो वे उन्हें अपनी वर्दी का रौब बताकर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जाती है। जिस कारण रहवासी मौन रहते हैं।

nagar nigam

उक्त मार्ग पर अपने वाहनों को पार्क कर आम रास्ते को बाधित कर दिया गया है। रहवासियों को आवागमन से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग पर अतिक्रमण होने से रहवासियों के घर तक कचरा वाहन नहीं पहुंच पा रहा है। रहवासियों ने मांग की है, कि सार्वजनिक मार्ग पर किए गए अवैध कब्जे को अविलंब हटाया जाकर उक्त पुलिसकर्मी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं होती है तो रहवासी उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *