मतदान दल मतदान केंद्रों के लिए रवाना

Posted by

– देवास और खण्‍डवा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए 13 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा मतदान

देवास। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी लोकसभा निर्वाचन कार्यक्रम में चौथे चरण में लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र देवास के लिए विधानसभा देवास, सोनकच्‍छ, हाटपीपल्‍या और खण्‍डवा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए बागली विधानसभा में 13 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा।

मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरित कर मतदान केन्‍द्रों के लिए बस से रवाना किया गया।

बैंक नोट प्रेस देवास में कलेक्‍टर ऋषव गुप्‍ता और प्रेक्षक श्री बालाजी द्वारा पूरे समय उपस्थित रह कर देवास और हाटपीपल्‍या के लिए मतदान सामग्री वितरण व्यवस्था का जायजा लिया।
कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने मतदान दलों से संवाद कर उन्हें सफलतापूर्वक मतदान कराने के लिए शुभकामनाएं दीं।

Loksabha election 2024

मतदान सामग्री वितरण के दौरान पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्‍याय, उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण फुलपगारे, एआरओ देवास बिहारी सिंह, एआरओ हाटपीपल्‍या प्रवीण प्रजा‍पति सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरण के लिए प्रत्येक मतदान केंद्र के लिये एक-एक टेबल लगाई गई, ताकि मतदानकर्मी आराम से बैठकर मतदान सामग्री प्राप्त कर सकें और सामग्री का मिलान कर सकें। सामग्री वितरण स्थल पर चिकित्सा दल भी सभी आवश्यक दवाओं के साथ उपस्थित रहा।

Dewas news

विधानसभा देवास, सोनकच्‍छ, हाटपीपल्‍या और बागली में मतदान के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। निर्वाचन में मतदान केन्द्रों पर नजर रखने, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं सुरक्षित मतदान के लिए उड़नदस्ते, एसएसटी एवं पुलिस नाकों की व्यवस्था की गई हैं। आने-जाने वाले वाहनों की विशेष निगरानी रखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *