,

ऐतिहासिक रूप से हुआ भाजपा का महाजनसंपर्क

Posted by


– शहरवासियों ने दिल खोलकर किया स्वागत-अभिनंदन

– देशभक्ति के गीतों के साथ भारत माता की जय के लगे नारे

– विधायक व भाजपा महापौर प्रत्याशी का जगह-जगह हुआ स्वागत

– विधायक ने कहा विकास की गति और तेज बढ़े इसके लिए भाजपा की महापौर प्रत्याशी को दें आशीर्वाद

देवास। नगर सरकार चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा ने शहर में महाजनसंपर्क किया। ऐतिहासिक रूप से निकले इस महाजनसंपर्क में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता भी शामिल हुई। जहां से महाजनसंपर्क हुआ, वहां इतने फूल बरसाए गए कि सड़काें पर फूल बिछ गए। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार, महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल सहित भाजपा नेताओं का शहरवासियों ने दिल खोलकर स्वागत, अभिनंदन किया। देशभक्ति के गीतों एवं भारत माता की जयघोष के साथ वातावरण पूरी तरह से भाजपामय हो गया।
महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत सुबह मोतीबंगला स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय राजोले मार्केट से हुई। खुली जीप पर सवार होकर विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित कर रही थीं। भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता महाजनसंपर्क में पैदल चलते हुए मतदाताओं को भाजपा के समर्थन में मतदान का आग्रह कर रहे थे। महाजनसंपर्क के दौरान देशभक्ति से आेतप्रोत गीत एवं भारत माता की जय के घोष सुनाई देते रहे। विधायक व महापौर प्रत्याशी का जगह-जगह मतदाताओं ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार व महापौर प्रत्याशी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भी लोग उत्साहित नजर आए। कई जगह पर उन्हें रोककर शहरवासियों ने फोटो खिंचवाए। विधायक व महापौर प्रत्याशी का स्वागत करने के लिए छोटी-छोटी बालिकाएं भी उत्साहित थीं। महाजनसंपर्क के दौरान लोगों ने अपने घरों के सामने और गैलरी से फूल बरसाए। विधायक व महापौर प्रत्याशी की आरती उतारकर तिलक लगाया। कई जगह पर विशालकाय पुष्पहारों से भी विधायक व महापौर प्रत्याशी का स्वागत किया गया। ढोल-धमाके के साथ महाजनसंपर्क एक लंबे काफिले के रूप में नजर आया। भाजपा के झंडे लिए हुए कार्यकर्ताओं ने जोश व उमंग के साथ भारत माता की जय के नारे लगाए और महापौर प्रत्याशी की जीत के लिए जनता से आग्रह किया।

भाजपा की महापौर को चुनकर मेरे हाथ मजबूत करें- विधायक
इस अवसर पर विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने कहा कि लोगों का भरपूर आशीर्वाद हमेशा की तरह भाजपा को मिल रहा है। हम बहुत आश्वस्त है कि इस बार भी अपना महापौर बनाएंगे। आप सभी जानते हैं कि पिछले पांच सालों में मैंने देवास का बहुत विकास किया है और यह संभव इसलिए हो सका कि महापौर भी भाजपा का था। इसलिए मैं जनता से अपील करूंगी कि भाजपा की महापौर को चुने और मेरे हाथ मजबूत करें ताकि हम दोनों मिलकर विकास की गति को और तेज कर सकें। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से जो भी मांगा है, उन्होंने जनमानस की सुविधा को देखते हुए उसे पूरा किया है। आप लोगों का आशीर्वाद मिलेगा तो हम देवास में विकास का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे। महाजनसंपर्क में शामिल पूर्व महापौर सुभाष शर्मा ने कहा कि शहर के विकास में नगर निगम की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। भाजपा की परिषद में शहर का जो विकास हुआ है, उसे शहरवासी जानते हैं। आगे भी शहर विकास का यह सिलसिला चलता रहे, इसके लिए जरूरी है कि हमारी महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल एवं सभी वार्डों में भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में आप मतदान करें।

हमारे शहर की तारीफ होना गर्व की बात-
इस दौरान शहरवासियों ने आश्वस्त करते हुए कहा कि हमारा वोट विकास के लिए और शहर के हित में है। पिछले वर्षों में शहर का जो विकास हुआ है, उससे हमें भी गर्व होता है। बाहर से लोग आकर हमारे शहर की तारीफ करते हैं। देवास शहर का विकास और तेजी से बढ़ता रहे इसके लिए हम भाजपा के पूरी तरह से साथ है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता दुर्गेश अग्रवाल, बहादुर मुकाती, पूर्व महापौर शरद पाचुनकर, ओम जोशी, भरत चौधरी, मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी, विशाल रघुवंशी, अजय पंडित आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं शहरवासी उपस्थित थे।

इन स्थानों पर हुआ महाजनसंपर्क-
महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत सुबह मोतीबंगला स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय राजोले मार्केट से हुई। भगतसिंह मार्ग, तहसील चौराहा, शनि मंदिर, मीरा बावड़ी चौराहा, पीपली बाजार, सरदार पटेल मार्ग, शेख क्लब चौराहा, सुतार बाखल, एमजी रोड, लक्ष्मीपुरा, एकता क्लब चौराहा, नाॅवेल्टी चौराहा, अलंकार चौराहा, ईदगाह रोड, शुक्रवारिया हाट, नागेश्वर मंदिर, पीठा रोड, तीन बत्ती चौराहा, सुभाष चौक, लाल बहादुर शास्त्री मार्केट, एबी रोड, पुराना बस स्टैंड, सुपर मार्केट, पुराना बस स्टैंड, शामलात रोड, नया बस स्टैंड, कुम्हार गली, नगर निवास टाकिज, भवानी सागर, जवाहर चौक, सुपर मार्केट चौराहा, गोल्डन चौराहा, खटिक मोहल्ला, कृष्णपुरा आदि स्थानों से होते हुए नयापुरा पर महाजनसंपर्क का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *