आपका कीमती वोट शहर में विकास कार्यों को देगा गति- विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार

Posted by

विधायक व महापौर प्रत्याशी की आरती उतारते हुए महिलाएं।


महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल के जनसंपर्क में नजर आया मतदाताओं का उत्साह, जगह-जगह आरती उतारकर महिलाओं ने किया स्वागत

देवास। भाजपा सरकार की पहचान विकास कार्यों से है। आप नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। आपका कीमती वोट शहर में विकास कार्यों को गति देगा। शहर विकास के लिए महत्वपूर्ण योजनाओं का क्रियान्वयन करना है और इसके लिए नगर निगम में भाजपा का महापौर व भाजपा के पार्षद होना जरूरी है। आपके इस महत्वपूर्ण सहयोग से हमारा शहर विकास कार्यों में नंबर वन बनेगा।
यह विचार वार्ड 28-29 में भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल व भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में किए गए जनसंपर्क के दौरान विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने मतदाताओं के समक्ष व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि हमने शहर के सभी 45 वार्डों में करोड़ों रुपए के कार्य करवाए हैं। वार्ड 28 के विभिन्न क्षेत्रों में सीसी रोड एवं पुलिया का निर्माण करवाया। प्रकाश व्यवस्था पर भी लाखों रुपए खर्च किए गए। विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार ने कहा कि वार्ड 29 में माताजी की टेकरी पर ओवर हेड टैंक, बड़ी टंकी का निर्माण एवं जलप्रदाय के लिए पाइप लाइन डालने का कार्य किया। दोनों ही वार्डों में प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत बड़ी संख्या में हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास राशि प्रदाय की गई। इन कार्यों से रहवासियों को सुविधाएं उपलब्ध हुई हैं और जीवन सुगम हुआ है।


इससे पूर्व दोनों ही वार्डों में मतदाताओं ने उत्साह के साथ विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार एवं महापौर प्रत्याशी गीता अग्रवाल का स्वागत किया। ढोल-धमाकों के बीच लोगों ने स्वागत में पुष्पवर्षा की और नारे लगाए। बालिकाओं ने तिलक लगाया व आरती उतारी। महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि अापका यह स्वागत हमारा उत्साह बढ़ा रहा है। आने वाले समय में देवास विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।

जनसंपर्क में वार्ड 28 के पार्षद प्रत्याशी भूपेश ठाकुर, वार्ड 29 की पार्षद प्रत्याशी सपना अजय पंडित, पूर्व महापौर सुभाष शर्मा, विजय पंडित, राजकिशोर यादव, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष राखी झालानी, विनिता व्यास, ममता मोदी, प्रिया शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता दुर्गेश अग्रवाल, भरत चौधरी आदि उपस्थित थे।

मतदाता भी साथ हो जाते हैं रैली में-
भाजपा की महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल के जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। महापौर प्रत्याशी व भाजपा नेताओं के आने की सूचना मिलते ही मतदाता उनके स्वागत की तैयारी करने लग जाते हैं। प्रत्याशी के वार्ड में आते ही लोगों में स्वागत के लिए होड़ सी मच जाती है। घरों के बाहर बालिकाएं व महिलाएं आरती की थाली लेकर तैयार रहती हैं। प्रत्याशी के आते ही तिलक लगाकर आरती उतारी जाती है और उन्हें जीत के प्रति आश्वस्त किया जाता है। वार्ड के बड़े-बुजुर्ग अाशीर्वाद देते हैं। वार्ड 28 व 29 में भी इसी प्रकार से मतदाताओं में उत्साह नजर आया। मतदाताओं ने न केवल अपने घर के सामने महापौर प्रत्याशी का स्वागत किया, बल्कि रैली में शामिल होकर दूसरे वार्ड तक साथ भी चले। मतदाताओं ने स्वयं एक-दूसरे से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *