इंदौर

इंदौर ग्रामीण वृत्त ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

– खेल भावना हमारे जीवन को महानता देती है- श्री तोमर
– बिजली कंपनी के खेल महोत्सव में पुरस्कार वितरण

इंदौर। खेल हमारे जीवन के लिए बहुत जरूरी है। खेल भावना से जीवन सकारात्मक और महानता की ओर अग्रसर होता हैं। खेल में जो जीते उनको बधाई और जो उपविजेता रहे है, उन्हें अगले वर्ष और श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अग्रिम शुभकामनाएं। बिजली वितरण कंपनी अगले वर्ष से खेल प्रतियोगिताओं में और भी विस्तार करेगी।

मप्र पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने ये विचार व्यक्त किए। गुरुवार की दोपहर पोलोग्राउंड इंदौर में खेल महोत्सव के समापन में मुख्य अतिथि के रूप में उन्होंने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। श्री तोमर ने कहा कि खेल समिति, खिलाड़ी सभी इस आयोजन के लिए जुटे रहे और आयोजन को भव्यता दी, दोनों का यह नेक कार्य प्रशंसनीय हैं। आयोजन में निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

6 प्रकार के खेलों में कुल 620 खिलाड़ियों ने सहभागिता की और उम्दा खेल प्रदर्शन कर सभी को रोमांचित किया। खेल महोत्सव में क्रिकेट पुरुष वर्ग में इंदौर ग्रामीण वृत्त ने कार्पोरेट 1 को 47 रन के विशाल अंतर से हराकर खिताब जीता। ग्रामीण टीम के डॉ. डीएन शर्मा, अभिषेक रंजन व अन्य सदस्यों को प्रबंध निदेशक व अन्य ने पुरस्कृत किया। मैन ऑफ द मैच सावन कुमार, बेस्ट बेट्समैन सुरेश कुमार खंडवा, बेस्ट बॉलर राजेश गौतम रहे। क्रिकेट महिला वर्ग में इंदौर रीजन ने उज्जैन रीजन पर जीत दर्ज की। इंदौर की कप्तान रिंकी शर्मा ने टीम के साथ पुरस्कार ग्रहण किया। शतरंज पुरूष वर्ग में गजेंद्र कुमार विजेता रहे , शतरंज महिला वर्ग में दीपा वर्मा विजेता रहीं। बैडमिंटन डबल्स 45 वर्ष से उपर में दिनेश कुमार तिवारी, प्रभात जोशी, 45 से कम आयु में लोकेश भुमरकर विजेता, 45 से कम डबल्स में लोकेश भुमरकर, श्रीकांत बारस्कर वितेजा रहे। बेडमिंटन महिला वर्ग में प्रतिक्षा जैन विजेता, डबल्स में प्रतिक्षा जैन, सपना परिहार विजेता रही। पावर लिफ्टिंग 59 किग्रा में अभिषेक राव, 66 किलो में पृथ्वीराज चौधरी, 74 में राहुल गोस्वामी, 83 में विशाल वर्मा, 95 में अतुल समाधिया, 105 किग्रा वर्ग में नरेश ठाकुर विजेता रहे। कैरम में राकेश सूर्यवंशी, कैरम महिला वर्ग में अंकिता माहेश्वरी विजेता रही। वालीवाल में इंदौर रीजन की टीम विजेता रही, कप्तान प्रवीण गायकवाड़ ने टीम के साथ पुरस्कार लिया। टेबल टेनिस में कपिल भारतीय विजेता, महिला वर्ग में मीनू आशा चौधरी विजेता रही। सभी उपविेजेताओं को भी श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। संचालन श्रीमती सपना दामेशा, रूपाली भालेराव ने किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button