Delhi के वसंत कुंज में कुत्तों का आतंक, हमले में ले ली दो भाइयों की जान, इलाके में दहशत का माहौल

Posted by

[ad_1]

stray dogsप्रतिरूप फोटो

ANI Image

पुलिस ने बताया कि दो दिन बाद यानी 12 मार्च को आनंद का छोटा भाई आदित्य अपने चचेरे भाई चंदन (24) के साथ शौच के लिए उसी जंगल क्षेत्र में गया था, लेकिन आवारा कुत्तों के हमले में आदित्य बुरी तरह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आदित्य को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नयी दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो भाइयों की जान ले ली। घटना के बाद से ही इलाके में लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। ये घटना 12 मार्च की है जब सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों के हमले के संदिग्ध मामलों में दो नाबालिग भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान आनंद (सात) और आदित्य (पांच) के रूप में की गई है। ये दोनों भाई सिंधी बस्ती में एक झुग्गी-बस्ती इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहते थे। पुलिस ने कहा कि 10 मार्च को अपराह्न करीब तीन बजे आनंद के लापता होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद वसंत कुंज (दक्षिण)के थाना प्रभारी ने एक पुलिस दल और बच्चे के परिवार के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि झुग्गी बस्ती से सटे जंगल में दो घंटे की तलाश के बाद एक सुनसान जगह पर एक दीवार के पास बच्चे का शव मिला।

अधिकारी ने कहा कि बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान मिले जो किसी जानवर के काटने जैसे लगे थे। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दो दिन बाद यानी 12 मार्च को आनंद का छोटा भाई आदित्य अपने चचेरे भाई चंदन (24) के साथ शौच के लिए उसी जंगल क्षेत्र में गया था, लेकिन आवारा कुत्तों के हमले में आदित्य बुरी तरह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आदित्य को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुत्तों को पकड़ने के लिए शुरू हुई तैयारी

इस घटना के सामने आने के बाद निगम के कर्मचारी भी पिंजरे वाली चार से पांच गाड़ियां लेकर घटना स्थल पर पहुंचे है। इस इलाके से आवारा कुत्तों को पकड़ने की कवायद भी तेज हो गई है। दिल्ली पुलिस ने सिंधी कैंप इलाके में स्थित जंगल में भी जांच पड़ताल जारी की है। इस घटना के बाद ही निगम ने तेजी के साथ कुत्तों को पकड़ने के लिए कार्रवाई तेज की है।

अन्य न्यूज़

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *