बंद हुआ दिल्ली-गुरुग्राम का NH 48, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, जानें अब किस रूट पर ट्रैफिक होगा डायवर्ट,

Posted by

[ad_1]

traffic jam

प्रतिरूप फोटो

ANI Image

यह राजमार्ग दिल्ली को गुरुग्राम से जोड़ता है। परामर्श में कहा गया है कि शिव मूर्ति चौराहे के पास यातायात को मुख्य राजमार्ग से नवनिर्मित ‘स्लिप’ रोड की ओर मोड़ा जाएगा। इसमें कहा गया है कि मुख्य सड़क का एक हिस्सा बंद होने से अन्य सड़कों पर यातायात अधिक हो सकता है और आम जनता को परेशानी हो सकती है।

नयी दिल्ली। पुलिस ने रंगपुरी और रजोकरी के बीच दिल्ली-जयपुर राजमार्ग (एनएच-48) के एक हिस्से को 90 दिन के लिए बंद करने के संबंध में सोमवार को मार्ग परिवर्तन के लिए यातायात परामर्श जारी किया।
दिल्ली पुलिस के परामर्श के मुताबिक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण भारतमाला परियोजना के तहत द्वारका लिंक रोड से शिव मूर्ति के पास राष्ट्रीय राजमार्ग -48 पर द्वारका एक्सप्रेसवे का निर्माण कर रहा है।

यह राजमार्ग दिल्ली को गुरुग्राम से जोड़ता है।
परामर्श में कहा गया है कि शिव मूर्ति चौराहे के पास यातायात को मुख्य राजमार्ग से नवनिर्मित ‘स्लिप’ रोड की ओर मोड़ा जाएगा। इसमें कहा गया है कि मुख्य सड़क का एक हिस्सा बंद होने से अन्य सड़कों पर यातायात अधिक हो सकता है और आम जनता को परेशानी हो सकती है।

परामर्श में कहा गया है कि दिल्ली हवाई अड्डा, अंतरराज्यीय बस टर्मिनल या रेलवे स्टेशनों की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे समय लेकर यात्रा करें और यात्रा की योजना सावधानीपूर्वक बनाएं।
इसमें कहा गया है कि गुरुग्राम या जयपुर आने-जाने वाले यात्री महरौली-गुड़गांव सड़क का उपयोग कर सकते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *