Bawankule Big Announcement | महाराष्ट्र में फिर होगा बड़ा सियासी धमाका! BJP नेता चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा दावा, तारीख का भी किया खुलासा

Posted by

[ad_1]

BJP appoints Chandrashekhar Bawankule Maharashtra unit chief, Ashish Shelar head of Mumbai unit

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति किसी रोचक फिल्म से कम नहीं, यहां कब क्या हो जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। आये दिन किसी नेता के बयान से तो किती नेता के हरकत से यहां सियासी माहौल गरमाया रहता है। ऐसे में अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने एक बड़ा खुलासा किया है। जैसा कि महाराष्ट्र की जनता जानती है कि पिछले कई दिनों से चर्चा है कि महाविकास अघाड़ी के विधायक बीजेपी और शिंदे गुट में शामिल होंगे।

बावनकुले का बड़ा दावा 

जी हां ऐसा ही दावा बीते कुछ दिनों से नेताओं द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में अब आपको बता दें कि चंद्रशेखर बावनकुले ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही दावा किया है, जिससे महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मच गया है। उन्होंने कहा है कि 14 तारीख को बड़ी पार्टी की पक्ष में एंट्री होगी। प्रदेश में पार्टी की एंट्री  होने से राज्य में सियासी भूचाल आने वाला है। बावनकुले ने कहा है कि हम बात नहीं करते बल्कि करके दिखाते है।

यह भी पढ़ें

जानें बावनकुले ने क्या कहा… 

जी हां दरअसल बड़ा खुलासा करते हुए बावनकुले ने कहा है कि 14 तारीख को राज्य में बड़ा सियासी भूकंप आएगा। उन्होंने दावा किया है कि बड़ी पार्टी की पक्ष में एंट्री होगी। लेकिन उन्होंने यह दावा करते हुए किसी पार्टी का नाम नहीं लिया। लिहाजा अब सवाल उठ रहा है कि बावनकुले का अंदाजा किस पार्टी के पास है। गौरतलब हो कि इस तरह के दावे बीजेपी नेता पहले भी करते रहे हैं। ऐसे में अब फिर से बावनकुले के इस दावे से सीयासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। 

MNS गठबंधन पर क्या बोले बावनकुले? 

दरअसल महाराष्ट्र राज्य में अगले कुछ दिनों में नगर निकाय चुनाव का कार्यक्रम हो सकता है। ऐसी चर्चा है कि मनसे इन चुनावों में भाजपा और शिंदे समूह के साथ गठबंधन करेगी। इस पर बावनकुले ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि फैसला करना राज ठाकरे का अधिकार है। लेकिन बावनकुले ने यह भी कहा है कि हमारे पास उनके साथ गठबंधन का कोई प्रस्ताव नहीं है। फ़िलहाल बावनकुले के इस दावे से महाराष्ट्र में सनसनी मच गई है। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *