Burglary | क्राइम ब्रांच के हाथ लगे सेंधमार, 3 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

Posted by

[ad_1]

Burglary, theft

नागपुर. इमामवाड़ा थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात में क्राइम ब्रांच के यूनिट-4 की टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे 3 वारदातों का खुलासा हुआ है. इस मामले में 2 आरोपी अब भी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. पकड़े गए आरोपियों में अंबिकानगर, नरसाला निवासी आकाश उर्फ गोलू दिलीप रेवड़िया (30), हरणे लेआउट, हुड़केश्वर निवासी पंकज श्रावण खाकरे (30) और राहुलनगर झोपड़पट्टी, धंतोली निवासी अभिषेक ताराचंद शेंडे (25) का समावेश है.

करीब 20 दिन पहले आरोपियों ने चंदननगर परिसर में एक निर्माणाधीन इमारत से इलेक्ट्रिक फिटिंग का सामान चोरी किया था. इमामवाड़ा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी थी. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी चोरी करने के बाद चारपहिया वाहन से फरार हुए थे. वाहन के नंबर और खबरी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने म्हालगीनगर के समीप गोलू रेवड़िया और पंकज खाकरे को दबोचा. पूछताछ में आरोपियों ने उपरोक्त वारदात की कबूली दी. चोरी का कुछ माल आरोपियों ने अभिषेक शेंडे को बेचा था, जबकि बाकी बचा माल ताजबाग निवासी समीर शेख को बेचा गया. पुलिस ने अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया. 

दर्ज हैं दर्जन भर मामले 

कोराडी थाना क्षेत्र में भी आरोपियों ने धोखे से निर्माणाधीन इमारत से लाखों का सामान चोरी किया था. इन दोनों वारदातों में आकाश का भाई नितिन रेवड़िया भी शामिल था. पंकज खाकरे पर चोरी और सेंधमारी के 13 मामले दर्ज हैं, जबकि आकाश के खिलाफ 9 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने कार और दोपहिया वाहन सहित 6.55 लाख रुपये का माल जब्त कर चुकी है. समीर और नितिन की तलाश जारी है.

डीसीपी अर्चित चांडक के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर भेदोड़कर, पीएसआई अविनाश जायभाये, हेड कांस्टेबल रविंद्र पानबुडे, मदनलाल मेश्राम, सुनील ठवकर, बबन राऊत, नरेंद्र बांते, लीलाधर भेंडारकर, सत्येंद्र यादव, आशीष क्षीरसागर, दीपक चोले, सचिन तुमसरे, बजरंग जुनघरे, संदीप मावलकर, स्वप्निल अमृतकर और विलास चिंचुलकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *