लापता महिला व उसकी तीन साल की बेटी का शव कुएं में मिला

Posted by

crime news

उदयनगर (बाबू हनवाल)। थाना क्षेत्र के ग्राम देवझिरी में लापता एक महिला व उसकी तीन साल की बेटी का शव शुक्रवार शाम को एक कुएं में तैरता हुआ मिला। शव मिलने की घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं से शवों को बाहर निकालने के लिए प्रयास किए, लेकिन मायके वालों ने शव को बाहर नहीं निकालने दिया।

पुलिस के अनुसार देवझिरी निवासी 23 वर्षीय ममता पति जीवन व उसकी तीन वर्षीय बेटी का शव शुक्रवार शाम को कुएं में तैरता हुआ दिखाई दिया। महिला मंगलवार से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी उदयनगर पुलिस थाना में दर्ज कराई थी। शव कुएं में दिखाई देने पर जीवन के भाई सुरेश ने महिला के मायके सोबाल्यापुरा में सूचना दी। सूचना पर ममता का भाई बबलू अपने परिजनों व अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा।

crime news

इधर भीड़ देखकर जीवन और उसके परिजन मौके से भाग गए। महिला के मायके वाले कुएं से शव निकालने का विरोध करने लगे। उनका कहना था कि जीवन और उसके परिजन नहीं आते, तब तक शव को बाहर नहीं निकालने देंगे। शाम 6 बजे तक जीवन का रास्ता देखा, नहीं आने पर शवों को कुएं से बाहर नहीं निकाला गया। जीवन के घर पर भी कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की।

ममता के भाई बबलू पिता अनारसिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि बहन के साथ जीजा मारपीट करता था। सितंबर 2023 में भी बहन के पैर तोड़ दिए थे। छह माह बाद वरिष्ठों के कहने पर हमने उसे ससुराल भेज दिया था। उस समय हमने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। पति उसके साथ मारपीट करता था।

थाना प्रभारी भगवानसिंह बीरा ने जीवन व उसके परिजनों की तलाश के लिए पुलिस दल भेजा। शाम 7 बजे जीवन व उसके परिजन को पुलिस ने तलाश कर लिया व उन्हें थाने पर लेकर आए, लेकिन रात होने से शव बाहर नहीं निकाले जा सके। थाना प्रभारी ने बताया, कि लाश काफी गल चुकी है। इंदौर में डॉक्टर की पैनल के द्वारा पीएम किया जाएगा। इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। सुरक्षा की द्ष्टि से घटना स्थल व कुएं के पास पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *