बिजली अधिकारी वर्षाकाल के मद्देनजर तैयारियां इसी माह अंत तक पूर्ण करे- प्रबंध निदेशक तोमर

Posted by

– अस्पताल, पेयजल स्त्रोत की बिजली आपूर्ति पर विशेष ध्यान दे

इंदौर। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने शुक्रवार को सभी 15 सर्कल के अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस से मीटिंग ली।

श्री तोमर ने कहा, कि जून माह में वर्षाकाल प्रारंभ हो रहा है। वर्षाकाल के पूर्व की इंदौर सहित सभी जिलों के अधीक्षण यंत्री मई अंत तक प्रभावी तैयारी करे, ताकि बारिश के दौरान विद्युत व्यवधान कम से कम हो। प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने कहा कि वर्तमान में भीषण गर्मी की स्थिति है, ग्रिडों के रखरखाव पर ध्यान दिया जाए।

श्री तोमर ने अस्पतालों एवं पेयजल स्त्रोतों की बिजली आपूर्ति पर विशेष रूप से फोकस रखने के निर्देश दिए। श्री तोमर ने आरडीएसएस के जनवरी से जारी कार्यों की प्रगति की समीक्षा भी की। प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने राजस्व संग्रहण समयानुसार करने, लाइन लॉस में कमी के लिए गंभीरता से प्रयास करने, शिकायत निवारण समय पर करने आदि विषयों को लेकर निर्देशित किया।

इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक रिंकेशकुमार वैश्य, निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, मुख्य अभियंता इंदौर एसआर बमनके, अधीक्षण यंत्री इंदौर शहर मनोज शर्मा, अधीक्षण यंत्री इंदौर ग्रामीण सुधीर आचार्य आदि ने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *