भाजपा को मिल रहा है सर्वसमाज का समर्थन

Posted by


मतदाताओं ने कहा शहर विकास के लिए हम आपके साथ
वार्ड 17-18 में लंबे काफिले के रूप में परिवर्तित हुआ जनसंपर्क
देवास।
नगर निगम चुनाव में जनसंपर्क के दौरान भाजपा को सर्व समाज का समर्थन हासिल हो रहा है। मतदाताओं में भी उत्साह का वातावरण है। यह उत्साह भाजपा की महापौर प्रत्याशी गीता दुर्गेश अग्रवाल के जनसंपर्क के दौरान चरम पर नजर आ रहा है। वार्डों में हर समाज के मतदाता महापौर प्रत्याशी एवं भाजपा नेताओं का उल्लास-उमंग के साथ अभिनंदन कर रहे हैं। जहां अभी तक जनसंपर्क नहीं हो पाया, वहां के मतदाता अपनी महापौर प्रत्याशी की प्रतीक्षा कर रहे हैं और उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं। मतदाताओं में इस प्रकार का उल्लास ही शहर विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

गुरुवार को महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल ने महाराज विक्रमसिंह पवार के साथ वार्ड क्रमांक 17 व 18 में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर महाराज विक्रमसिंह पवार ने कहा कि वार्ड में बड़ी संख्या में हितग्राहियों को शासन की योजनाओं का लाभ प्राप्त हुआ है। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पक्के घरों का निर्माण हुआ है। मजदूर वर्ग के कल्याण के लिए भी भाजपा सरकार ने कई योजनाओं को लागू किया है। शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्राप्त प्रत्येक वर्ग काे बगैर किसी भेदभाव के मिल रहा है। वार्ड में हमने जहां सड़के नहीं थी, वहां पक्की सड़कों का निर्माण करवाया। पेयजल के लिए बड़ी टंकियों का निर्माण करवाया। इन विकास कार्यों से रहवासियों का जीवन आसान हुआ है।

महाराज विक्रमसिंह पवार ने कहा कि अब आपको विकास के लिए भाजपा का महापौर व भाजपा के पार्षदों को विजय दिलाना है। हम विकास कार्यों के लिए कृत संकल्पित हैं। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में दोनों वार्डों के रहवासी भी साथ थे। रहवासियों के साथ होने से यह जनसंपर्क एक लंबे काफिले में परिवर्तित हो गया। भाजपा प्रत्याशी व भाजपा नेताओं का वार्ड में लगभग हर घर पर पुष्पहार पहनाकर व तिलक लगाकर स्वागत किया गया। जनसंपर्क में वार्ड 17 की पार्षद प्रत्याशी शन्नो इरफान अली एवं वार्ड 18 के पार्षद प्रत्याशी राहुल दायमा सहित मंडल अध्यक्ष सचिन जाेशी, महिला मोर्चा अध्यक्ष राखी झालानी, विनिता व्यास, मधु शर्मा, भाजपा नेता रामेश्वर दायमा, विमल शर्मा, राहुल शर्मा, राजकिशोर यादव, अशोक गोस्वामी आदि शामिल थे।

शहर विकास की चाबी आपके हाथों में है-
गत दिवस विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार के साथ महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल ने माता टेकरी के समीप बिहारीगंज, वासुदेवपुरा, कंजर मोहल्ला, नई आबादी, गीता भवन के पास स्थित महात्मा गांधी कॉलोनी आदि में सघन जनसंपर्क किया। विधायक राजमाता गायत्री राजे पवार व महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल को अपने बीच देखकर कुछ वृद्ध मतदाता भावविभोर नजर आए। उनका कहना था कि हमारे वार्ड और देवास का विकास आप ही कर सकते हैं। हमारे वार्ड की अधिकांश समस्या दूर हो चुकी है। शहर के विकास को देखते हुए हम सभी आपके साथ हैं। महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल ने मतदाताओं से कहा कि शहर विकास की चाबी आप लोगों के हाथ में है। आप हमें विजयी बनाएं और हम शहर में विकास कार्यों का नया रिकॉर्ड बनाने का आपसे वादा करते हैं। इससे पूर्व विधायक व महापौर प्रत्याशी के आगमन की सूचना पर वार्डवासी उत्साहित थे। उनके आते ही वार्डवासियों ने जमीनी व आकाशीय आतिशबाजी कर अपना उत्साह प्रकट किया। यहां सभी समाज के मतदाताओं ने अपने-अपने घर के सामने विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार एवं महापौर प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल का आरती उतारकर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *