नियम पालन, कठोर परिश्रम और मधुर व्यवहार कार्मिकों के लिए नितांत आवश्यक- श्री तोमर

Posted by

– बिजली वितरण कंपनी में 56 नए कार्मिकों का परिचय सत्र आयोजित

इंदौर। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी में नवनियुक्त जूनियर इंजीनियर वितरण, सिविल इंजीनियर, लेखाधिकारी, मानव संसाधन प्रबंधकों की ट्रैनिंग के पूर्व परिचय सत्र का विशेष आयोजन गुरुवार को प्रबंध निदेशक अमित तोमर के आतिथ्य में हुआ।

श्री तोमर ने इन्हें समर्पित भाव से कार्य करने, नियम पालन एवं सुरक्षा रखने, संवाद में मधुरता बनाए रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों, अधिकारियों को क्रय नियमों का पालन, विधि संबंधी प्राथमिक जानकारी होना चाहिए। प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने कहा कि हमारा बिजली वितरण कार्य, सेवाएं चौबीसों घंटे की है, मौसम बिगड़ने पर हमारी जिम्मेदारी और चुनौती और बढ़ जाती है, ऐसे में इंजीनियरों को धैर्य और मेहनत से काम कर कसौटी पर खरा उतरना होगा। कंपनी में नियुत 56 कार्मिकों के इस महत्वपूर्ण परिचय सत्र के आयोजन के दौरान मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य, निदेशक वाणिज्य पुनीत दुबे, निदेशक तकनीकी सचिन तालेवार ने भी विचार रखे। सभी कार्मिकों ने परिचय एवं पूर्व में दी गई शासकीय एवं प्रायवेट सेवाओं के बारे में बताया।

आयोजन में संयुक्त सचिवगण संजय मालवीय, तरुण उपाध्याय, पवन जैन आदि मौजूद थे। संचालन  सोनाली निरगुड़े ने किया। इन कार्मिकों को एक वर्ष की ट्रेनिंग प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *