,

हम सहजता से चर्चा कर रहे थे, किसी ने वीडियो वायरल कर दिया

Posted by

कांग्रेस प्रत्याशी विनोदिनी एवं उनके पति रमेश व्यास ने वायरल वीडियो को लेकर कहा किसी विषय पर पहले से चर्चा करने में कोई बुराई नहीं

देवास। कांग्रेस प्रत्याशी विनोदिनी रमेश व्यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें यह बताने का प्रयास किया जा रहा था, कि आपको किस तरह से सवालों के जवाब देना है। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी व उनके पति रमेश व्यास ने विशेष चर्चा में मुखर होकर जवाब दिए। श्री व्यास ने कहा कि सहजता से इस बारे में हम परिवार के साथ चर्चा कर रहे थे। इस दौरान कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे। किसी विषय पर पहले से चर्चा करने में कोई बुराई नहीं है। अगर किसी ने इस वीडियो को बाहर ले जाकर वायरल कर दिया तो यह उसकी मानसिकता है। हमें शहरवासियों का जो प्यार मिल रहा है, वह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है।

शहर विकास को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी विनोदिनी का कहना है कि अगर जनता का आशीर्वाद प्राप्त होता है तो देवास का विकास इंदौर के समान करेंगे। यह शहर हिंदुस्तान के खूबसूरत शहराें में अपनी पहचान बनाएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य महापौर बनना नहीं, बल्कि इस शहर की सेवा करना है। हमारे मन में शहर विकास के लिए कई योजनाएं हैं, जिन पर समय के साथ अमल में लाएंगे। टिकट वितरण के साथ कुछ असंतोष की बात को नकारते हुए वे कहती हैं कि कांग्रेस एक परिवार है और इस परिवार में किसी प्रकार का असंतोष नहीं है। सभी एक है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे। अगर कोई नाराज है तो उसे मना लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *