लैंडपुलिंग योजना निरस्त होने की जानकारी मात्र अफ़वाह है” के संबंध में सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर फैलाया जा रहा पत्र असत्य और कुटरचित

Posted by

– इस संबंध में एमपीआईडीसी द्वारा कोई पत्र नहीं किया गया जारी
– भ्रम फैलाने वाले व्यक्ति के विरूद्ध होगी कार्रवाई
देवास। जिले में लेंडपुलिंग के निरस्त होने की जानकारी मात्र अफवाह है” के संबंध में कोई भी पत्र मध्यप्रदेश इंड्रस्ट्रीयल डेवलपमेंट कार्पोरेशन द्वारा जारी नहीं किया गया है। भ्रम फैलाने के उद्देश्य से यह पत्र जारी करने वाले व्यक्ति के ख़िलाफ़ वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। यह जानकारी कार्पोरेशन के कार्यपालिक संचालक राजेश राठौड़ ने दी है।

उन्होंने बताया कि देवास शहर के कुछ जन प्रतिनिधियों ने यह जानकारी दी है की सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर एक पत्र जो एमपीआईडीसी के कार्यालय से “देवास की लैंड पूलिंग की प्रस्तावित योजना के निरस्त होने की जानकारी मात्र अफ़वाह है”, के संबंध में जारी होना बताया जा रहा है । उक्त पत्र परीक्षण पर असत्य फर्जी और कूट रचित होना पाया गया है । प्रबंध संचालक एमपीआईडीसी के कार्यालय से ऐसा कोई पत्र जारी नहीं किया गया है जिसमें “देवास की लैंड पुलिंग योजना के निरस्त होने की जानकारी को अफ़वाह है” होना उल्लेखित किया हो । उक्त संबंध में एमपीआईडीसी से जारी पत्र बताकर सर्कुलेट किया जा रहा पत्र फ़र्जी,असत्य और कूटरचित है । इस तरह का कोई भी पत्र प्रबंध संचालक द्वारा या प्रबंध संचालक एमपीआईडीसी के कार्यालय द्वारा जारी नहीं किया गया है । उन्होंने कहा कि इस तरह के कुटरचित पत्र जारी करने वाले तथा ऐसे असत्य फ़र्जी पत्र को सर्कुलेट कर लोगो को भ्रमित करने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *