किसानों को योजनाओं की जानकारी देने में देंगल सदैव अग्रणी रहे- राजपूत

Posted by

सेवानिवृत्ति पर ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी देंगल को दी विदाई
देवास। विकासखंड देवास के ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी चांदखान देंगल की सेवानिवृत्ति पर बुधवार को बालगढ़ स्थित वरिष्ठ कृषि विकास कार्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में श्री देंगल का शाल-श्रीफल से सम्मान कर विदाई दी गई। कार्यक्रम में अधिकारियों व कर्मचारियों ने श्री देंगल के ईमानदारी से किए गए विभागीय कार्यों की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


इस अवसर पर मप्र शासन से सम्मानित युवा कृषक धर्मेंद्रसिंंह राजपूत ने श्री देंगल के व्यवहार की प्रशंसा करते हुए कहा, कि शासन की योजनाओं की जानकारी के लिए जब भी किसान श्री देंगल के पास आए उन्होंने हरसंभव सहयोग किया। किसानों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलवाने में वे सदैव अग्रणी रहे। जिले में जैविक खेती को बढ़ावा देने में श्री देंगल का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हम सभी किसान उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। हमें उम्मीद हैं कि वे किसानों का सहयोग करने के लिए सेवानिवृत्ति के बाद भी तत्पर रहेंगे।


कार्यक्रम में कृषि विभाग के पूर्व सहायक संचालक डॉ. मोहम्मद अब्बास, पूर्व ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी मिश्रीलाल शर्मा, छगनलाल पिपलोदिया, ओपी राणा, ओपी वागड़े, वरिष्ठ कृषि अधिकारी आरके विश्वकर्मा, सहायक भूमि संरक्षण अधिकारी जगदीश ठाकुर, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी भारतीय पटेल, एमपी स्टेट एग्रो के एसएस गीते, विक्रमसिंह ठाकुर, एसए खान, योगेंद्र पटेल, एससी सोलंकी, गरिमा मंडलोई, बुदी डुडवे, याशिका रघुवंशी, भावना जायसवाल, सेवानिवृत्त एलडी भदौरिया, पी वागड़े, केएन शर्मा, सीपी निगम सहित बड़ी संख्या में कृषक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *