राज्य

Road Accident | सड़क दुर्घटना में 2 की मौत

[ad_1]

ACCIDENT

File Photo

नागपुर. गिट्टीखदान और पारडी थाना क्षेत्र में 2 लोगों की सड़क दुर्घटनाओं में मौत हो गई. गिट्टीखदान थाना क्षेत्र में बाइक सवार ने दोपहिया पर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक प्रशांतनगर निवासी हफीज रहमान अब्दुल रहमान (73) बताया गया.

पुलिस ने हफीज के भांजे नाजिम अहमद की शिकायत पर आरोपी बाइक चालक अहबाब कॉलोनी चौक निवासी सैयद वली (19) के खिलाफ मामला दर्ज किया. बुधवार की शाम हफीज जाफरनगर में रहने वाले भांजे नाजिम और उनके परिवार से मिलने गए थे. रात 11.30 बजे के दौरान अपने दोपहिया वाहन पर घर जाने के लिए निकले. थोड़ी ही दूर पर आरोपी बाइक सवार सैयद वली ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए हफीज की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी.

हफीज बुरी तरह जख्मी हो गए और उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. गुरुवार को तड़के उनकी मौत हो गई. दूसरी घटना पारडी थाना क्षेत्र में हुई. बुधवार की रात 8.30 बजे के दौरान अंदाजन 35 से 40 वर्षीय व्यक्ति भंडारा रोड पर नाका नंबर 5 के पास से पैदल जा रहा था. इसी दौरान लाल रंग के ट्रक के चालक ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. जख्मी राहगीर को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button