राज्य

Road Accidents | इटावा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत

[ad_1]

Two road accidents, 11 killed, many injured in northwest Pakistan

File Photo

इटावा (उत्तर प्रदेश). होली के दिन जिले में अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो सगे भाइयों समेत छह लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इनकी जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की शाम राज कुमार (21), उसका भाई अंकुश कुमार (20) और दोस्त मनीष कुमार (20) बाइक से अपने गांव लौट रहे थे, तभी नगला जागे गांव के पास इटावा-कचौरा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

सिविल लाइंस थाने के प्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

वर्मा ने बताया कि इटावा-सराय भूपत मार्ग पर पंचशील पुलिस चौकी के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर सवार संजय कुमार (30) और मुस्तफा (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुस्तफा का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसराहार थाने के थाना प्रभारी गंगादास गौतम ने बताया कि उसराहार सरसई मार्ग पर एक अन्य दुर्घटना में कुलदीप कुमार (25) की मोटरसाइकिल के सरसई गांव के पास एक सड़क किनारे खंभे से टकरा जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस सभी मामलों में आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। (एजेंसी)



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button