राज्य

Money Laundering Case | ED की टीम पहुंची तिहाड़ जेल, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मनीष सिसोदिया से पूछताछ शुरू

[ad_1]

PHOTO-ANI

PHOTO-ANI

नई दिल्ली: दिल्ली शराब मामले (Delhi Liquor Case) में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। सीबीआई की कार्यवाई के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच शुरू है। गुरुवार को ईडी की टीम पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल (Tihar Jail) पहुंची है। मनीष सिसोदिया से पूछताछ जारी है। इससे पहले भी ईडी की टीम सिसोदिया से पूछताछ के लिए जेल पहुंची थी। मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली शराब  मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम दिल्ली की तिहाड़ जेल पहुंची है। पूछताछ शुरू हो गई है।  इससे पहले मंगलवार को भी ईडी की टीम ने करीब 6 घंटे तक जेल में ही सिसोदिया से सवाल जवाब किए थे। बता दें कि  ED शराब नीति में घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ें

मनीष सिसोदिया 7 दिन तक सीबीआई हिरासत में रहे। बीते सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया। दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने 17 नवंबर 2021 को नई एक्साइज पॉलिसी लागू की थी  दिल्ली सरकार ने नई एक्साइज पॉलिसी लाने को लेकर माफिया राज खत्म करने का तर्क दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि इससे सरकार के राजस्व को फायदा होगा।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button