लुटेरी दुल्हन बताकर युवतियों को तीन घंटे तक घुमाते रहे पुलिसकर्मी

Posted by

dewas crime news

  • युवतियों ने लगाया पुलिसकर्मियों पर आरोप, थाने पर दिया आवेदन

देवास। माता टेकरी पर दर्शन के लिए उज्जैन से आई दो युवतियों ने तीन पुलिसकर्मियों पर उन्हें लुटेरी दुल्हन बताकर रुपए मांगने के आरोप लगाए हैं। युवतियों ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी उन्हें निजी वाहन में बैठाकर तीन घंटे तक शहर में घुमाते रहे। फिर छोड़ने के लिए दो लाख रुपए की मांग की। बाद में एक लाख रुपए में सौदा हुआ। इधर मामले में एसपी ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है। युवतियों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोतवाली थाने में आवेदन दिया है।

एक युवती ने बताया कि हम दोनों उज्जैन से देवास शाम 4.30 बजे आई थी। रास्ते में एक ढाबे पर चाय पी रही थी कि तीन पुलिसवाले कार से आए और हमसे पूछताछ करने लगे। इन्होंने हमारी स्कूटी की चाबी छीन ली और कार में बैठा लिया। फिर हमें चौकी पर लेकर आए और पैसों की डिमांड की। हमें कहा गया कि तुम लुटेरी दुल्हन का काम करती हो। हमने रुपए के लिए उज्जैन में परिचित दीदी को फाेन किया। वे रुपए लेकर आई तब तक पुलिसवाले इधर-उधर घुमाते रहे।

पैसे लेकर देवास आई युवतियों की दीदी ने बताया कि मैं अपने पति के साथ देवास आई। यहां अपने परिचितों को जानकारी दी तो वे भी सिविल लाइन थाने पहुंचे। युवतियों की दीदी व अन्य परिचितों के आने पर पुलिसकर्मी युवतियों को छोड़कर चले गए। इधर मामले में एएसआई अनिल पांडे, हेड कॉन्स्टेबल रवि परिहार को लाइन अटैच किया है। साथ ही इनके साथ शामिल होमगार्ड सैनिक अर्जुन पांडे पर कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेट को कहा है।

एसपी संपत उपाध्याय ने बताया कि सिविल लाइन थाने में पदस्थ एसआई अनिल पांडे और हेड कॉन्स्टेबल रवि परिहार एक युवक की शिकायत पर एक लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रहे थे। इस मामले में उन्होंने किसी सीनियर अधिकारी को जानकारी नहीं दी। सीएसपी दिशेष अग्रवाल को जांच सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *