धारदार हथियार व लाठी लेकर घर में घुसे थे लुटेरे

Posted by

dewas crime news

  • मारपीट कर एक लाख रुपए नगद सहित आभूषण लूटकर फरार हुए, 10 अक्टूबर की घटना

पुंजापुरा (बाबू हनवाल)। अज्ञात लुटेरों ने ग्राम गोदना में 10 अक्टूबर की रात एक घर का ताला तोड़कर सोए हुए लोगों के साथ मारपीट की और नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण लूटकर भाग गए। लुटेरों की पिटाई से घायल हुए लोगों का उपचार किया जा रहा है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। इधर घटना से गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार कांटाफोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुंजापुरा-कांटाफोड़ मार्ग पर ग्राम गोदना में संतोष राठौर के घर ताला तोड़कर लुटेरे घुसे। हाॅल में सोए हुए लोगों के साथ लुटेरों ने मारपीट की। लुटेरों ने सबसे पहले मां कालीबाई को पिटना शुरू किया। वे चिल्लाई तो घर के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। लुटेरों ने संतोष राठौर, छोटे बेटे हर्ष, पत्नी पिंकी बाई के साथ मारपीट की। लुटेरों की पिटाई से पिंकी के हाथ में फैक्चर हो गया। जब महिलाओं ने कहा कि हमें मत मारों तो लुटेरों ने पूछा कि घर में रकम-रुपए-पैसे कहां रखे हैं। महिलाओं के कहने पर कि हमें मत मारों तुम्हें जो भी चाहिए ले लो, लेकिन इसके बाद भी लुटेरे मारपीट करते रहे। घबराई हुई महिलाओं ने लुटेरों को रकम और रुपए जिस पेटी में रखे थे, वह बता दी। इसके बाद लुटेरे सोने-चांदी के आभूषण सहित एक लाख रुपए लुटकर फरार हो गए।  लुटेरे रात एक बजे से लेकर डेढ़ बजे तक घर में तोड़फोड़ करते रहे।

मुंह पर बांधा हुआ था रूमाल-

संतोष ने बताया कि घर के अंदर करीब 10 लोग थे। सबके चेहरे पर रूमाल बंधा था। सभी ने जूते पहन रखे थे। हाथ में लाठी व धारदार हथियार थे। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए कांटाफोड़ लाया गया, जहां से सतवास रेफर कर दिया, लेकिन वहां डॉक्टर नहीं होने से खातेगांव ले गए। वहां से भी हरदा रेफर किया गया। पुलिस लुटेरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कैमरे में चेक किया तो 10 लुटेरे दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *