गड्ढे में गिरने से तीन वर्षीय मासूम की मौत

Posted by

crime news

उदयनगर (बाबू हनवाल)। सामुदायिक भवन निर्माण के दौरान खोदे गए गड्ढे में गिरने से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। परिजनों ने पंचायत पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार बागली जनपद पंचायत के तहत महिगांव पंचायत में सामुदायिक भवन बनाने के लिए हनुमान मंदिर के पास जेसीबी से गड्ढा खोदकर बीम कॉलम का कार्य किया जा रहा था। शनिवार को बारिश का पानी गड्ढे में भर गया। रविवार को दोपहर समीप रहने वाला लक्की पिता राजू इस गड्ढे में गिर गया। काफी देर तक घर पर नहीं दिखा तो परिजन उसे इधर-उधर खोजने लगे। अंत में लक्की की मां ने गड्ढे के अंदर लकड़ी से देखा तो लक्की मृत अवस्था में मिला। परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी। परिजनों ने ग्राम पंचायत पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

इस मामले में सरपंच प्रतिनिधि संतोष ने बताया कि विधायक निधि से पांच लाख का भवन बनने जा रहा है। सचिव एवं इंजीनियर के समक्ष ले आउट डालकर काम प्रारंभ किया गया था। इस मामले में थाना प्रभारी भगवानसिंह बीरा ने बताया कि मर्ग कायम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का कारण ज्ञात होकर जांच की जाएगी। परिजनों के कथन के आधार पर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *