Accident कार और प्राइवेट एंबुलेंस के बीच टक्कर

Posted by

Dewas accident news

घायलों को डायल 100 ने पहुंचाया अस्पताल

देवास। बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र में कार और प्राइवेट एंबुलेंस की टक्कर हो जाने से घायल हुए दो व्यक्तियों को डायल-100 के जवानों ने अस्पताल पहुँचाकर यातायात सुचारु कराया।

जानकारी के अनुसार सिया गाँव के पास कार और प्राइवेट एंबुलेंस के बीच टक्कर होने पर पुलिस सहायता की आवश्यकता संबंधी सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल 100 भोपाल को प्राप्त हुई। सूचना प्राप्ति पर तत्काल बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र में तैनात डायल-100 वाहन को मदद के लिए रवाना किया गया। डायल-112/100 स्टाफ प्रधान आरक्षक राजेश पटेल एवं पायलट धीरज मुकाती ने घटना स्थल पर पहुंचकर बताया कि सियागांव के पास हाइवे पर ग्वालियर से गुजरात जा रही प्राइवेट एंबुलेंस आगे चल रही कार से टकरा गई। दुर्घटना में राहुल पिता राधाकिशन उम्र 18 वर्ष निवासी डबरा तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। डायल-112/100 जवानों ने एफ़आरव्ही वाहन से ले जाकर घायलों को जिला चिकित्सालय देवास में भर्ती करवाया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।

एक्सिडेंट में दोनों वाहन हाइवे पर होने से जाम की स्थिति बन गयी थी। डायल-112/100 जवानों ने जेसीबी बुलाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटवाकर यातायात सुचारु रूप से चालू करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *