क्राइम

कार व डंपर की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत व तीन गंभीर घायल

इंदौर-हरदा नेशनल हाईवे पर हुई दुर्घटना, डंपर में लगी आग

कन्नौद आशिक माचिया)। बुधवार की दोपहर इंदौर-हरदा नेशनल हाईवे पर कार व डंपर के बीच टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला एवं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद डंपर में आग लग गई।

जानकारी के अनुसार कलवार-किलोदा के बीच सतखालिया के पास इंदौर की ओर जा रही कार में इंदौर की ओर से आ रहे डंपर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार क्रमांक एचपी 51बीई 6573 में सवार कार चालक अशोक पिता मांगीलाल चौहान उम्र 40 वर्ष निवासी इंदौर की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई तथा कार में सवार मृतक की पत्नी इश्मीता चौहान 32 वर्ष, बेटा ऋषभ चौहान 14 वर्ष व बेटी तन्वी चौहान 3 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें कन्नौद सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

Dewas news

कार-डंपर की भिड़ंत के बाद डंपर में आग लग गई, जिसमें डंपर पूरी तरह आग में जल गया। घटना के बाद मौके से डंपर का चालक फरार हो गया।

सूचना मिलने पर कन्नौद एसडीओपी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल सभी गंभीर घायलों को कन्नौद सिविल अस्पताल पहुंचवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक अशोक सिलिकॉन सिटी राऊ इंदौर में निवास करते थे। जहां से वह ससुराल चकल्दी थाना रेहटी जिला सीहोर में पत्नी एवं बच्चों को लेने के गए हुए थे। जहां से वापस इंदौर लौटते समय रास्ते में यह दर्दनाक घटना घटित हो गई। गौरतलब है, कि इस रोड पर डंपर तेज गति में दौड़ते है, जिससे आएदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

 

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button