क्राइम

स्कूल से बच्ची को ले गया और छेड़छाड़ की

– पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

उदयनगर (बाबू हनवाल)। सरकारी स्कूल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी उस बच्ची को स्कूल से उठाकर ले गया और अपनी टापरी में जाकर अश्लील हरकत की। डरी-सहमी बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों की इसकी जानकारी दी। परिजनों ने थाने में पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार उदयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंदिर के पास शासकीय स्कूल है। गत दिवस स्कूल में लंच का वक्त था। स्कूल टीचर भी वहां नहीं थे। उस समय मंदिर का पुजारी हरेकृष्ण पुत्र नरहरिदास निवासी कंडिया स्कूल में आया। स्कूल में बच्चे खेल रहे थे। आरोपी एक बच्ची को उठाकर अपनी टापरी में ले गया। अन्य बच्चे यह देखकर घबरा गए। आरोपी बच्ची से छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची जैसे-तैसे भागकर अपने घर आ गई। बच्ची को घबराया हुआ देखकर परिजनों ने पूछा तब बच्ची ने इसकी जानकारी दी। परिजन उदयनगर थाना पहुंचे और घटना की विस्तार से जानकारी दी। थाना प्रभारी भगवानसिंह ने दल के साथ पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इधर मामले में स्कूल शिक्षक वेस्तासिंह मुजाल्दे का कहना है, कि उस समय लंच का समय था। मुझे स्कूल की जानकारी के लिए वरिष्ठों के फोन आ रहे थे। मैं जानकारी देने के लिए चला गया था। मौका पाकर आरोपी ने इस कृत्य को अंजाम दिया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button