राजनीति

नर्मदे सेवा रथ से प्रत्येक बुधवार को निशुल्क उज्जैन यात्रा

  • सावन माह के प्रत्येक बुधवार को बाबा महाकाल के दर्शन करवाएंगे प्रवेश अग्रवाल

देवास। अगर आपकी उम्र 50 वर्ष या इससे अधिक हैं और आप सावन माह में उज्जैन दर्शन के लिए जाना चाहते हैं तो आपके लिए निशुल्क सुविधाजनक यात्रा की व्यवस्था की है समाजसेवी प्रवेश अग्रवाल ने। यह यात्रा पूरे सावन माह में प्रत्येक बुधवार को होगी। आपको सिर्फ अपना उम्र संबंधी दस्तावेज लेकर नर्मदे युवा सेना के कार्यालय जाना होगा या दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर रिजस्ट्रेशन करवाना होगा।

इस धार्मिक यात्रा की शुरुआत बुधवार अर्थात 26 जुलाई से की जा रही है। सावन माह के प्रत्येक बुधवार को 50 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को यात्रा करवाई जाएगी। यात्रा का नाम दिया है नर्मदे सेवा रथ। यात्रियों के लिए निशुल्क वाहन की व्यवस्था देवास से रहेगी। उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के बाद महाकाल लोक में भ्रमण करवाने की व्यवस्था रहेगी। यात्रियों की देखरेख के लिए नर्मदे युवा सेना के कार्यकर्ता साथ में रहेंगे। यात्रा के दौरान यात्रियों के सल्पहार की व्यवस्था की जाएगी।

नर्मदे युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कांग्रेस के युवा नेता प्रवेश अग्रवाल का कहना है सावन माह में भोलेबाबा की भक्ति में भक्त लीन है। भक्तों को बाबा महाकाल की नगरी में दर्शन के लिए लेकर जाने का अवसर सौभाग्य से ही प्राप्त होता है। हम सावन माह के प्रत्येक बुधवार को उज्जैन दर्शन के लिए वाहन की व्यवस्था कर रहे हैं। हमारा प्रयास रहेगा कि यात्रा सुविधाजनक तरीके से संपन्न हो। इसके लिए नर्मदे युवा सेना के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। शहरवासियों को भविष्य में अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा भी करवाएंगे। यात्रा पर जाने के इच्छुक नागरिक नर्मदे युवा सेना के ताराणी कॉलोनी एबी रोड स्थित कार्यालय पर संपर्क कर सकते हैं। मोबाइल नंबर 8269735625, 9907808887, 9827550884 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button