उज्जैनराजनीति

कार्यकर्ताओं के समर्पित कार्य की बानगी हमें निकाय चुनाव में सफलता के रूप में देखने को मिलेगी – शशांक श्रीवास्तव

उज्जैन। भारतीय जनता पार्टी नगर उज्जैन की बैठक आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा कार्यालय लोकशक्ति भवन पर आयोजित की गई । बैठक में नगरीय निकाय चुनाव के जिला प्रभारी एवम कटनी के पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव उपस्थित रहे ।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश संगठन द्वारा जिलेवार नगरीय निकाय चुनाव हेतु प्रभारी नियुक्त किए गए हैं । इसी तारतम्य में उज्जैन नगर जिले के प्रभारी के रूप में शशांक श्रीवास्तव को जिम्मेदारी दी गई है। बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव , नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालुहेड़ा मंचासीन थे ।
बैठक को संबोधित करते हुए शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि अभी हमारे सभी कार्यकर्ताओं ने बुथ विस्तार योजना में अच्छा काम किया है निश्चित रूप से हमारे कार्यकर्ता द्वारा किये गए इस समर्पण की बानगी
हमें निकाय चुनाव में सफलता के रूप में  देखने को मिलेगी । हम सभी कार्यकर्ताओं को और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। हम सब को बुथ जीता चुनाव जीता मंत्र को आत्मसात करते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने बुथ पर पार्टी को विजयश्री दिलवाना है । श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हम सब का ये दायित्व है केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाऐं जनता तक पहुंचे , साथ ही  योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से हमें सतत संपर्क भी करना है ।
बैठक को संबोधित करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों से जनता काफी खुश है। हमें मिलकर भाजपा के पक्ष में सकारात्मक वातावरण तैयार करते हुए प्रत्येक मतदान केंद्र पर जीत सुनिश्चित करना है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को समय देकर कार्य करने की आवश्यकता है। डॉ यादव ने कहा कि उज्जैन शहर में विकास कार्यों की गंगा बह रही है कार्यकर्ताओं को उज्जैन में किये गए कार्यों को जनता तक पहुंचाना है उन्हें बताना है कि मध्यप्रदेश की सरकार द्वारा उज्जैन को हर क्षेत्र  में चाहे वो महाकाल क्षेत्र का विकास हो, औद्योगिक क्षेत्र का विकास, रोजगार के लिए औद्योगिक इकाइयों की स्थापना ऐसे कई कार्य उज्जैन को समृद्ध बनाने के लिए किए जा रहे हैं ।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विवेक जोशी ने कहा कि भाजपा का संगठन एक आदर्श संगठन है प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी पूरी मेहनत और लगन से कार्य करता है । संगठन पूरी ताकत से चुनाव के मैदान में जाएगा सरकार की जन हितेषी योजनाएं एवं कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से हम हर मतदान केंद्र पर जीत सुनिश्चित करेंगे।
बैठक को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया, विभाष उपाध्याय, अनिल जैन कालूहेड़ा ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती,रूप पमनानी, रामचन्द्र कोरट,अशोक प्रजापति,सनवर पटेल,किशोर खंडेलवाल, नगर महामंत्री विशाल राजोरिया, सत्यनारायण खोईवाल, श्रीमती प्रमिला यादव सहित नगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, कार्यकर्ता उपस्थित थे । बैठक का संचालन संजय अग्रवाल ने किया । आभार विशाल राजोरिया ने माना ।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button