ये है कलयुगी बेटा, जिसने पिता का किया कत्ल, फिर बाप के किए कई टुकड़े, ट्रॉली बैग में भरकर सड़क पर फेंकी लाश

Posted by

[ad_1]

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और उसने पिता के साथ वो किया जो शायद कोई सोच ना सके। इस कलयुगी बेटे ने पिता की गला काटकर हत्या की। हत्या करने के बाद भी इसे शांति नहीं मिली।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बेटे ने रिश्तों की गरिमा को तार तार कर दिया। आरोपी युवक गोरखपुर का है, जहां उसने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी युवक ने धारदार हथियार लेकर पिता के गले को रेत दिया और उनकी जीवन लीला समाप्त कर दी। आरोपी युवक पिता की सांसों को रोकने के बाद भी नहीं रूका। हैवानियत भरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे ने पिता के शव को टुकड़ों में काट दिया।

घटना गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र की है यहां प्रिंस गुप्ता ने 11 मार्च की रात को अपने पिता मधुर मुरली गुप्ता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे पैसों को मुख्य कारण बताया जा रहा है। बेटे और पिता के बीच पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। जानकारी के मुताबिक बेटे प्रिंस ने अपने पिता से कुछ रूपयों की मांग की। मगर पिता ने बेटे के रुपये देने से इंकार कर दिया। बेटा प्रिंस पिता द्वारा राशि ना दिए जाने की बात को स्वीकार नहीं कर सका और उसने अपने पिता का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया।

हत्या के बाद काटा शव
आरोपी युवक को अपने पालनकर्ता पिता की हत्या करने के बाद भी कोई गम या दुख का अहसास नहीं हुआ। आरोपी ने हत्या करने के बाद अपने पिता का शव काटा, सिर को धड़ से अलग किया। इसके बाद शव को ट्रॉली बैग में डालकर सड़क पर फेंकने चला गया। इसी बीच आरोपी प्रिंस को जाते हुए उसके छोटे भाई ने देखा। वहीं घर पर खून के निशान देखकर व ट्रॉली बैग गायब देखकर छोटे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पुहंचकर प्रिंस से पिता के बारे में पूछा तो उसने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसने पिता की हत्या कर दी है।

पुलिस ने प्रिंस के कबूलनामे के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने घर में खून के छिंटे साफ किए थे मगर वो ठीक से साफ नहीं हुए। इसी कारण भाई को धब्बे दिखे और पूरी वारदात का खुलासा हो गया। आरोपी के मुताबिक उसके पिता के साथ बीते एक सप्ताह से उसका तनाव था, जिसका मुख्य कारण पैसा था। इसके बाद आरोपी द्वारा बताई गई जगह से मृतक मधुर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई चालू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक प्रिंस कर्जे में डूबा हुआ है। उसके ऊपर काफी अधिक कर्जा है। उसने कुछ समय पहले बाइक फाइनेंस करवाई थी, मगर किस्तों का भुगतान वो नहीं कर सका। इसके बाद उसने काफी कोशिश की पैसो को जमा करने की मगर सफल नहीं हुआ। इसी कारण वो पिता से भी पैसे मांग रहा था मगर पिता ने इंकार कर दिया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *