Pimpri-Chinchwad Crime | पिंपरी-चिंचवड के हिंजवड़ी में शराब के नशे में पति ने की पत्नी की हत्या

Posted by

[ad_1]

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पिंपरी: आईटी पार्क हिंजवड़ी (Hinjewadi) में तब खलबली मच गई जब शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से वार कर सड़क किनारे फुटपाथ पर हत्या (Murder) कर दी। यह घटना हिंजेवाड़ी फेज तीन (Hinjewadi Phase III) में हुई। पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हत्या जैसी संगीन वारदात होने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

हत्या की इस वारदात में मृत महिला की पहचान सविता नामदेव राठौड़ (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध आरोपी सविता के पति नामदेव वालुचन्द राठौड़ (35) को हिरासत में लिया है। इस मामले में सविता की मां कमल गोपीचंद राठौड (55) ने शिकायत दर्ज कराई है। इस सनसनीखेज वारदात से हिंजवड़ी आईटी पार्क में दहशत व्याप्त है।

यह भी पढ़ें

धारदार हथियार से किया हमला

हिंजवड़ी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राठौड़ दंपति मूल सांगली जिले की रहिवासी है और फिलहाल हिंजवड़ी में रह रही है। आरोपी नामदेव राठौड़ शराब का आदी है। शनिवार की रात उसने नशे की हालत में पत्नी सविता पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उसके हमले में गंभीर रूप से घायल सविता की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने पत्नी सविता को अपने 7 वर्षीय बेटे अभिजीत को मूल ग्राम सांगली ले जाने के लिए कहा, जिससे उन्होंने मना कर दिया। इसी वजह से उसने चाकू से सविता को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही हिंजवड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। मामले की छानबीन जारी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *