यह तो शुरुआत है दीपावली के बाद दो करोड़ के विकास कार्य होंगे- विधायक मुरली भंवरा

Posted by

bagli news

  • सेवनियाखुर्द ग्राम पंचायत को मिली सौगात
  • विधायक ने आंगनवाड़ी भवन व सीसी रोड का किया भूमिपूजन

बेहरी (हीरालाल गोस्वामी)। क्षेत्र की ग्राम पंचायतों को विकास की सौगात मिल रही है। ऐसे रोड जो कच्चे थे, वहां अब पक्की सड़कें बन रही है। पक्की सड़कों के बनने से न केवल राहगीरों को बल्कि स्थानीय रहवासियों की परेशानी भी दूर हुई है। जिन मार्गों पर बारिश में कीचड़ फैल जाता था, वहां अब पक्की सड़क होने से ग्रामीणों को सुविधा मिली है। गत दिवस दो गांवों में सीसी रोड का भूमिपूजन विधायक ने किया। साथ ही एक गांव में आंगनवाड़ी भवन का भूमिपूजन किया गया।

बागली विधायक मुरली भंवरा ने आदिवासी बाहुल्य ग्राम पंचायत सेवनियाखुर्द में 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाले आंगनवाड़ी भवन का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, कि विकास कार्यों की अभी तो शुरुआत ही है। दीपावली के पश्चात दो करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्य की सौगात अंचल में पृथक-पृथक रूप से मिलने वाली है। हमारा उद्देश्य ग्रामीणों के जीवन को परेशानी से मुक्त बनाना है। सेवनियाखुर्द में आंगनवाड़ी भवन का निर्माण 10 लाख रुपए की लागत से होगा। विधायक ने कार्य की गुणवत्ता को लेकर संबंधितों को निर्देश दिए।

ग्रामीणों ने माना विधायक का आभार-

इसी ग्राम पंचायत के गांव कुकड़ीपुरा एवं राजगढ़ में 10 व 5 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड का भूमिपूजन भी विधायक श्री भंवरा ने किया। यहां कच्चा मार्ग होने से बारिश के दिनों में बहुत परेशानी होती थी। अब सड़क बनने से रहवासियों को बारिश के दिनों में भी परेशानी नहीं होगी। ग्रामीणों ने सीसी रोड का भूमिपूजन होने पर विधायक का आभार माना व प्रसन्नता व्यक्त की।

भूमिपूजन कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधि गोविंद बैरागी, मुकेश दांगी, अखिलेश बडौला, शंकरलाल मौर्य, मनोज कर्मा, चंद्रसिंह मौर्य, नजरसिंह, गुमान मौर्य, जितेंद्र बछानिया, रेवाराम, दिनेश चौहान एवं पंचायत सचिव सहित आसपास की पंचायत के सरपंच एवं सचिव विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सरपंच रामप्रसाद जाटव ने किया। आभार सचिव सुरेंद्र सेंधव ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *