नवरात्रि उत्सव: पंडालों में वैध कनेक्शन से ही बिजली उपयोग की अपील

Posted by

mpeb indore

इंदौर। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने 3 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहे नवरात्रि महोत्सव आयोजकों से कार्यक्रम स्थल/पंडालों में वैध कनेक्शन के माध्यम से ही बिजली उपयोग की अपील की है।

बिजली कंपनी ने कहा कि पंडालों, गरबा स्थलों इत्यादि जगह वैध कनेक्शन लिया जाए। तार पर हुकिंग कर सीधे बिजली उपयोग में नहीं ली जाए, यह बहुत ही खतरनाक होता है। साथ ही उत्सव, बारिश के दौरान करंट से बचाव को लेकर अतिरिक्त सतर्कता भी बरती जाएं। जमीन पर कोई खुला तार न ऱखा जाए। उत्सव आयोजक कटे, टूटे तारों के पांडाल व कार्यक्रम स्थल पर उपयोग नहीं करे। सुरक्षा और सावधानियों पर विशेष ध्यान दिया जाए, ताकि अप्रिय स्थिति निर्मित न हो।

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की प्रबंध निदेशक रजनी सिंह ने कहा कि उत्सव खुशी, उमंग के लिए होते हैं। उत्सवों पर आयोजक बिजली के वैध कनेक्शन लेकर कार्य करें एवं सावधानियों, सुरक्षा मापदंडों का पूर्णतः पालन करे, ताकि उत्सव में विपरीत स्थिति निर्मित नहीं हो। प्रबंध निदेशक ने कहा कि बिजली संबंधी किसी भी मदद या कोई सूचना के लिए मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के केंद्रीयकृत कॉल सेंटर 1912 या बिजली वितरण जोन, वितरण केंद्र प्रभारी से संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *