राजस्थान में भीषण हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी, 6 श्रद्धालुओं की मौत

Posted by

Accident news

देवास। राजस्थान के बूंदी जिले में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर रविवार अल सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में मप्र के देवास जिले के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है।

हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र के पास उस समय हुआ जब एक इको कार की टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हो गई। हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र अंतर्गत लगधरिया भेरुजी क्षेत्र में सुबह करीब 5 बजे हुआ। सभी श्रद्धालु इको कार में सवार होकर खाटू श्याम और रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान कार की टक्कर अज्ञात वाहन से हो गई। टक्कर से मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) उमा शर्मा ने बताया कि प्रशासन ने क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला और उन्हें बूंदी जिला अस्पताल भेजा। घायलों में से एक की हालत गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर किया है।

मृतकों की पहचान महेश नायक, राजेश नायक, मदन नायक, पूनम नायक, मांगीलाल नायक और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है। ये सभी देवास जिले के बेड़ाखाल थाना सतवास के निवासी थे।

हादसे में प्रदीप, मनोज और अनिकेत घायल हुए हैं, जिनमें से प्रदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा।

घटना की जानकारी मिलते ही बूंदी के जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद और एएसपी उमा शर्मा मौके पर पहुंचे। इधर पुलिस ने कार को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

One response

  1. संजू बाबा Avatar
    संजू बाबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *