अमलतास अस्पताल में हुआ संत शिरोमणि रविशंकर महाराज (रावतपुरा सरकार) का आगमन

Posted by

ravatpura sarkar

देवास। अमलतास अस्पताल में संत शिरोमणि रविशंकर महाराज रावतपुरा सरकार का आगमन हुआ। इस अवसर पर पूरे अस्पताल परिसर में धार्मिकता और आस्था का माहौल छाया हुआ था। गुरुजी के स्वागत के लिए फूलों और रंगोलियों से सजी सजावट ने वातावरण में सकारात्मकता भर दी।

अमलतास अस्पताल के मयंक हॉल में संत शिरोमणि रविशंकर जी (रावतपुरा सरकार) ने अपने आशीर्वचनों से सभी को प्रेरित किया। उन्होंने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए श्रद्धा, विश्वास, और परिश्रम के साथ सरल स्वभाव को अपनाने के सूत्र दिए। उनके आशीर्वचनों ने उपस्थित लोगों के मन में नई ऊर्जा का संचार किया। गुरुवर रावतपुर सरकार ने अपने आशीर्वचनों में भदौरियाजी के उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की और कहा कि चिकित्सा क्षेत्र में जो अनूठा योगदान उन्होंने दिया है, वह अपने आप में प्रेरणादायक है। आज अमलतास विश्वविद्यालय हर प्रकार की बीमारी का उपचार और उच्च स्तर की मेडिकल शिक्षा प्रदान कर रहा है, जो समाज के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया ने कहा कि गुरुवर का आशीर्वाद अमलतास परिवार के लिए एक अद्वितीय वरदान है, जिससे सभी को नई प्रेरणा और ऊर्जा मिलेगी। इस अवसर पर अमलतास अस्पताल के संस्थापक सुरेशसिंह भदौरिया और चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया ने गुरुवर की विशेष पूजा-अर्चना कर अस्पताल की समृद्धि और रोगियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस कार्यक्रम में अस्पताल के डॉक्टर, स्टाफ, आमजन और पत्रकार उपस्थित रहे। गुरुवर के आशीर्वाद से सभी का मन शांत और आनंदित हो उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *