पोलोग्राउंड में 60 इंजीनियरों को आईटी की उच्च स्तरीय ट्रेनिंग

Posted by

mpeb indore
mpeb indore

इंदौर। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर के निर्देश और मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य के मार्गदर्शन में उपभोक्ताओं और कार्मिकों के लिए सूचना प्रौद्योगिकी (IT)का अधिकाधिक उपयोग कर कार्य आसान बनाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है।

इसी क्रम में शनिवार और रविवार के लिए दो दिवसीय उच्च स्तरीय सूचना प्रौद्योगिकी का प्रशिक्षण सत्र पोलो ग्राउंड बिजली वितरण कंपनी मुख्यालय में प्रारंभ किया गया है। इस अवसर पर इंदौर ग्रामीण वृत्त के अधीक्षण यंत्री सुधीर आचार्य ने कहा, कि आईटी के इस दौर में उपभोक्ताओं और कंपनी के कामकाज में सुगमता, त्वरितता, स्पष्टता और पारिदर्शिता, एकरूपता लाई जा सकेगी। उपभोक्ता सेवाएं तेजी से संचालित होंगी और कंपनी का डाटा, अभिलेख त्रुटि रहित और सुस्पष्ट हो सकेगा। इससे काम कम समय में होंगे और सारी जानकारियां आटोमैटेड अपडेट होती रहेगी।

mpeb indore

इस अवसर पर कार्यपालन यंत्रीगण अभिषेक रंजन, आकाश बंसल, जितेंद्र भारती, राजेश दुबे, रिजवान खान आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। 60 इंजीनियरों के इस महत्वपूर्ण प्रशिक्षण सत्र में सूचना प्रौद्योगिकी शाखा के वक्ताओं विभोर पाटीदार, आशीष कड़पा, कुमार गौरव, संतोष सलाम, आशीष रघुवंशी ने प्रश्नों के माध्यम से जिज्ञासाओं का समाधान भी किया। संचालन गरिमा अग्रवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *