रक्षाबंधन फ़िल्म देखकर खुद को रोने से नहीं रोक सके अक्षय कुमार

Posted by

इंदौर में अक्षय कुमार ने कहा मेरी अब तक की सबसे बेहतरीन फ़िल्म है रक्षाबंधन

इंदौर। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आज अपनी फिल्म रक्षाबंधन को प्रमोट करने इंदौर पहुंचे, जहां पर उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए समाज में फैली दहेज की कुप्रथा और भाई-बहन के रिश्ते को लेकर चर्चा की। वहीं अक्षय कुमार रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट और लालसिंह चड्ढा को लेकर चल रहे विवाद पर चुप्पी साधते नजर आए। दरअसल, आगामी 11 अगस्त रक्षाबंधन के दिन फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए अलग-अलग शहरों में पहुंच रहे हैं।

इसी कड़ी में आज फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म डायरेक्टर और फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार की बहन की भूमिका निभा रही 4 कलाकार इंदौर पहुंची, जहां पर उन्होंने मीडिया से अपनी फिल्म को लेकर चर्चा की। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को लेकर मीडिया से अनुभव साझा करते हुए कहा कि यह फिल्म बनाते वक्त उन्हें यह बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ कि वह किसी फिल्म में काम कर रहे हैं, बल्कि यह फिल्म उन्हें और उनकी बहन के रिश्ते की याद दिलाती है। साथ ही उन्होंने इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए कहा कि अब तक का उन्होंने जो भी काम फिल्म इंडस्ट्री में किया है, उसमें से सबसे बेहतर प्रदर्शन इस फिल्म में रहा है। वही अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को उनके लिए रक्षाबंधन पर उनकी बहन का तोहफा बताया।
उन्होंने समाज में फैली दहेज जैसी कुप्रथा और बेटियों को बोझ समझने जैसी विचारधारा पर अपने विचार रखें। उन्होंने कहा कि अभी भी समाज में के कई हिस्सों में दहेज और बेटियों को बोझ समझने की मानसिकता बरकरार है, जिसे अब बदलने का वक्त आ चुका है। वही अपने फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जब उनके द्वारा यह फिल्म देखी गई तो वह खुद को रोने से नहीं रोक पाए। यह फिल्म उन्होंने हर वर्ग के लिए बनाई है, जिसमें से हर एक व्यक्ति अपने अनुसार एक सीख लेकर जा सकता है।
मीडिया द्वारा अक्षय कुमार से जब फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट और आमिर खान की आगामी फिल्म लालसिंह चड्ढा का बहिष्कार करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया, हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि हर किसी की अपनी सोच और अपना तरीका है, जिसके अनुसार वह काम करता है। वही सोशल मीडिया पर चल रहे बाइक और ट्रेन को उन्होंने सीरियस ना लेने की बात कही।
अब देखना होगा कि अपनी कई फिल्मों से समाज के अंतिम व्यक्ति तक के दिलों में जगह बना चुके अक्षय कुमार रक्षाबंधन फिल्म को दर्शकों के दिलों तक कितना उतार पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *