देवास-डबलचौकी मुख्य मार्ग स्थित ग्राम नारियाखेड़ा की पुलिया सुबह 11 बजे से उफान पर, दिनभर आवाजाही बंद होने से परेशान हो रहे राहगीर

Posted by

– पुलिया उफान पर होने के चलते मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लगी

सिरोल्या (अमर चौधरी)। कैलोद सहित आसपास के क्षेत्र में पिछले तीन दिन से तेज बारिश जारी है।

रविवार को सुबह से हो रही बारिश से देवास-डबलचौकी मुख्य मार्ग पर कैलोद से 3 किमी के पास स्थित ग्राम नारियाखेड़ा में बना पुलिया रोड से काफी नीचा होने के कारण सुबह 11 बजे से उफान पर आ गया। शाम 7 बजे तक पानी का बहाव एक समान बना रहा।  दिनभर यात्री बस, राहगीर एवं दोपहिया, चारपहिया वाहन चालक सहित मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

सरपंच अश्विन चौधरी ने बताया, कि जरा सी बारिश में पुलिया उफान पर आ जाती है। इससे राहगीर परेशान होते हैं। रविवार की बारिश से यहां यात्री बस सुबह से पुलिया के पास खड़ी रही, जिससे पेयजल सहित अन्य परेशानी से यात्रियों को फजीहत उठाना पड़ी। साथ ही शाम 7 बजे तक पुलिया से पानी का बहाव कम नहीं होने के चलते लोग मार्ग पर बैठकर पुलिया से पानी उतरने का इंतजार करते रहे। हर बार लोगों को बारिश के दिनों में पुलिया का पानी नहीं उतरने से दो-दो दिन तक मार्ग पर इंतजार करना पड़ता है।

शासन-प्रशासन शीघ्र ही पुलिया का निरीक्षण सर्वे कर टैंडर लगाकर ऊंची पुलिया बनाने का काम शुरू करें, ताकि बारिश के दिनों में लोगों को परेशानी नहीं उठाना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *