संत कमलकिशोर नागर के श्रीमुख से श्रीमद भागवत कथा 26 मार्च से

Posted by

– कथा को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह का वातावरण, किया ध्वजारोहण

बेहरी (हीरालाल गोस्वामी)। मालव माटी में मां सरस्वती के वरद पुत्र गोभक्त पं. संत कमलकिशोर नागर के श्रीमुख से कथा का आयोजन बेहरी रोड पर भोमियाजी मंदिर के समीप किया जाएगा। कथा 26 मार्च को कलश यात्रा के साथ प्रारंभ होगी। प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से श्रद्धालु कथा श्रवण कर ज्ञान गंगा में गोता लगाएंगे। कथा को सफल बनाने के लिए तैयारी अंतिम चरणों में है।

मुख्य यजमान कमलादेवी भार्गव व उनके पुत्र चंद्रशरण भार्गव ने बताया, कि पं. श्री नागर की कथा को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह का वातावरण है। पं. नागर मालवी बोली में प्रवचन व संदेश देते हैं, जो श्रोता के हृदय में बस जाते हैं। सौभाग्य से ही कथा श्रवण का अवसर पर प्राप्त होता है। गर्मी को देखते हुए श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी ना हो, इसकी व्यवस्था की जाएगी।

कथा श्रवण के लिए देवास, इंदौर, उज्जैन सहित आसपास के जिलों से भी श्रद्धालु आएंगे। इंदौर, देवास, हरदा आदि स्थानों से आने वाले श्रद्धालु बागली पहुंचकर बेहरी रोड स्थित कथा स्थल पर पहुंच सकते हैं। 26 मार्च से 1 अप्रैल तक कथा का आयोजन बेहरी रोउ पर ग्राम भोमियाजी के मंदिर समीप कथा की जाएगी। कथा के लिए बुधवार को ध्वजारोहण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *