Cricket अंतर जिला अंडर-22 क्रिकेट प्रतियोगिता में देवास विजयी

Posted by

– प्रणव परिहार ने किया शानदार प्रदर्शन, 10 विकेट लेकर बनाए 150 रन

देवास। उज्जैन संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंतर जिला अंडर-22 स्वर्गीय श्यामसिंह रघुवंशी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रतलाम में किया गया। टूर्नामेंट के फाइनल में देवास जिले ने उज्जैन जिले को परास्त कर जीत हासिल की।

प्रतियोगिता में 7 जिले की टीमें शामिल हुई। प्रतियोगिता के सभी मैच दो दिवसीय खेले गए। प्रतियोगिता का फाइनल देवास व उज्जैन के बीच खेला गया। देवास ने टॉस जीतकर उज्जैन को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। उज्जैन की पूरी टीम 221 रन पर आउट हो गई। देवास की ओर से प्रणव परिहार ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 6 और दीपेंद्र ने 4 विकेट हासिल किए। बाद में बल्लेबाजी करते हुए देवास की ओर से शिवम यादव ने 23, करण शर्मा ने 32, दीपक ने 25, यश जगताप ने 65 रन बनाए, जबकि दीपेंद्र 65 रन पर नॉट आउट रहे। देवास ने 7 विकेट पर 236 रन बनाए। पहली इनिंग की लीड के आधार पर देवास विजयी रहा। प्रणव परिहार ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से तीन मैचों में 150 रन बनाए और 10 विकेट लिए। वे मैन ऑफ द सीरीज रहे।

प्रतियोगिता के समापन पर रेलवे स्पोर्ट्स वेलफेयर ऑफिसर हरीश चंदवानी, पूर्व क्रिकेटर हेमंत राठौर, उज्जैन संभाग क्रिकेट एसोसिएशन सचिव सुरेंद्र काबरा, उज्जैन संभाग क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अरुण रघुवंशी एवं रतलाम जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव जोश चाको, चामुंडा क्रिकेट क्लब के सचिव राजेंद्र पाटीदार, शोएब खान, देवास टीम के कोच इंद्रजीत राठाैर आदि अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र गोयल ने किया। आभार लोकपालसिंह सिसौदिया ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *