राजनीति

धरने के दौरान पार्षद ने की 5 वर्ष तक अपना मानदेय धार्मिक स्थलों में दान देने की घोषणा

कन्नौद (आशिक माचिया)। नगर में व्याप्त आम जनता से जुड़ी जनहित की 11 बिंदुओं की समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर निर्दलीय पार्षद फारुख केलेवाले द्वारा स्थानीय बस स्टैंड पर अनिश्चितकालीन धरना आंदोलन किया जा रहा है। धरने के तीसरे दिन नगर व ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और आम लोगों ने धरना स्थल पहुंचकर अपना समर्थन दिया। इस दौरान कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता मुकेश पटेल हतनोरी ने मांग का समर्थन करते हुए कहा कि नगर में जनता द्वारा 15 पार्षद चुने गए है, लेकिन उनके द्वारा जनता से जुड़े हुए मुद्दे पर कार्य करने की विशेष योजना न होने के कारण जनता से जुड़ी हुई बात बुलंद आवाज से नही उठा पाते हैं। केवल एक निर्दलीय पार्षद फारूख भाई ही है, जो अपने वार्ड के साथ-साथ सम्पूर्ण नगरवासियों की समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरकर संघर्ष कर आवाज बुलंद कर रहे हैं।

पार्षद फारूख खान ने धरना स्थल के मंच से अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं राजनीति में आमजन व वंचित वर्ग की सेवा के लिए आया हूं और पंक्ति के आखिरी व्यक्ति को उसका हक और शासन की योजनाओं का लाभ दिलवाउंगा। इसी विचारधारा का पालन करते हुए घोषणा करता हूं कि पार्षद के रूप में मुझे मिलने वाला मानदेय और भत्ता राशि पूरे 5 साल के कार्यकाल की मेरे निर्वाचित क्षेत्र वार्ड क्रमांक 4 में स्थित 3 धार्मिक स्थल दो मस्जिद और एक मातारानी के मंदिर में बराबर-बराबर तीन हिस्सों में दूंगा।
इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष रमजान खान, अभिभाषक रमेश जोशी, पूर्व नप अध्यक्ष प्रतिनिधि राधेश्याम पंवार, अभिभाषक संजीव कुंडल, पूर्व पार्षद बाबूलाल गदेले, अकरम खान, जितेंद्र पंवार, रामोतार गुर्जर, छोटा पटेल, जितेंद्र जाट, राम जायसवाल, रवि परमार, आदित्य अंचेरा, विनय सोनी, बृजेश पटेल, रेहमान खान, सैयद अयूब अली आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button